Editors' Choice

'दंगल' ने ओवरसीज में फर्स्ट डे कमाए 11 Cr, इंडिया में कमा सकती है 400 करोड़




मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान की मोस्ट अवेटेड मूवी 'दंगल' रिलीज हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दंगल देशभर में करीब 4300 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। हालांकि यूएस-कनाडा में दंगल दो दिन पहले ही रिलीज की जा चुकी है और फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन भी बेहतरीन रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दंगल के फर्स्ट डे कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया है। इसके मुताबिक फिल्म ने यूएस, यूएई और यूके समेत ओवरसीज में करीब 11.41 करोड़ की कमाई की है। इंडिया में कर सकती है 400 करोड़ की कमाई...

 
 

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के मुताबिक, अच्छी ओपनिंग की बदौलत यह फिल्म इंडिया में 400 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। एक और ट्रेड एनालिस्ट अमूल मोहन के मुताबिक, फिल्म की शानदार ओपनिंग से लगता है कि यह ‘सुल्तान’ की कमाई को पीछे छोड़ देगी। बता दें कि इससे पहले आमिर की गजनी इंडिया में 100 करोड़ क्लब, 3 इडियट्स ने 300 करोड़ क्लब और पीके ने 400 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी।
 
भारत में फर्स्ट डे कमा सकती है 30 करोड़...
ओवरसीज में दंगल करीब 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई। यूएस और कनाडा में फिल्म बुधवार को ही रिलीज हो गई थी। एक अनुमान के मुताबिक भारत में फिल्म का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 25 से 30 करोड़ रुपए तक हो सकता है। हालांकि अभी इसके आंकड़े नहीं आए हैं। इससे पहले आमिर की फिल्म 'पीके' भी 2014 में दिसंबर में ही रिलीज हुई थी। 'पीके' ने वर्ल्डवाइड करीब 735 करोड़ रुपए की कमाई की है। बता दें कि दंगल हरियाणवी पहलवान महावीर सिंह फोगाट की बायोपिक है। इसमें महावीर सिंह अपनी बेटियों को इंटरनेशनल लेवल का रेसलर बनाते हैं।



Related Post

Comments