गैजेट्स

ऐसा ऐप जिससे सुन पाएंगे दूसरे फोन की सीक्रेट बातें




स्मार्टफोन में कई ऐसे ऐप्स आ चुके हैं जिससे लोगों की लाइफ आसान हो गई है। जिस चीज का हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते वो ऐप्स कर देते हैं। ऐसा ही एक ऐप है जिससे आप दूसरे फोन की बातें सुन सकते हैं। हालांकि, जिस स्मार्टफोन से आपको बातें सुनना है उसमें टिकलमाईफोन ऐप को इन्स्टॉल करना होगा। ऐप इन्स्टॉल करने के लिए यूजर को स्मार्टफोन अपने पास लेना होगा। आइए जानते हैं कैसे सुन सकते हैं दूसरे फोन की बातें...
ऐप इन्स्टॉल करने के बाद किसी दूसरे मोबाइल की बातें सुनने के लिए आपको सिर्फ एक एसएमएस करना होता है। आपके उस हैंडसेट में ऐप इन्स्टॉल करना होगा और आप अपने फोन पर हैंडसेट पर सभी बातें सुनना चाहते हैं तो उस फोन पर एक एसएमएस करना होगा। एसएमएस करते ही आपके पास फोन आ जाएगा और उस फोन की सारी बातें आप आसानी से सुन पाएंगे। अगर फोन डिस्कनेक्ट हो जाता है तो आपको फिर उस फोन पर एसएमएस करना होगा। एसएमएस जाने पर उस फोन में रिंग नहीं जाती और दूसरे को पता नहीं चलता कि कॉल आया है।
इस ऐप का साइज 4एमबी से भी कम है। यानी यूजर को ज्यादा स्पेस की जरूरत नहीं है। इसे एंड्रॉइड 2.1 इकलेयर और अपडेट ओएस पर भी इन्स्टॉल कर सकते हैं। प्ले स्टोर पर यूजर ने इसे मिले-जुले रिव्यू दिए हैं। कुछ ने इसे यूजफुल बताया है। इस ऐप का फ्री और पेड वर्जन दोनों उपलब्ध हैं। पेड वर्जन की प्राइस 122 रुपए है। पेड वर्जन पर यूजर को एक्स्ट्रा फीचर्स मिलते हैं। (एनडीटीवी)




Related Post

Comments