खेल

अब फुटबॉल टीम के कप्तान बने विराट, रन नहीं गोल कर मनाएंगे जश्न




नई दिल्ली, 11 अक्टूबर। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अब क्रिकेट के साथ-साथ फुटबॉल टीम के भी कप्तान बन गए हैं। जी हां, विराट कोहली एक फुटबॉल मैच खेलते नजर आएंगे। विराट इस मैच में ऑल हार्ट्स टीम की कप्तानी करेंगे। ये मुकाबला ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब के खिलाफ खेला जाएगा जिसमें सभी बॉलीवुड स्टार्स होंगे। मैच 15 अक्टूबर को मुंबई के अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। 
15 अक्टूबर, 2017 को होने वाले चैरिटी फुटबॉल मैच में भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स के बीच मुकाबला होगा। मानवता को ध्यान में रखते हुए ये खास पहल की गई है जिसमें अभिषेक बच्चन की चैरिटी और विराट कोहली की चैरिटी द विराट कोहली फाउंडेशन हिस्सा लेंगे। भारतीय क्रिकेटर्स की टीम ऑल हर्ट एफसी और बॉलीवुड स्टार्स की टीम का नाम ऑल स्टार्स एफसी है। क्रिकेटर्स की टीम का नेतृत्व विराट कोहली करेंगे, वहीं रणबीर कपूर बॉलीवुड स्टार्स की टीम का नेतृत्व करेंगे।
पिछले साल भी ऐसा ही मुकाबला हुआ था जिसमें दो-दो की बराबरी से मैच समाप्त हुआ था। उस मैच में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के साथ-साथ युवराज सिंह ने जिस तरह से बार्सीलोना स्टाइल में टिकी-टाका किया था वो लोगों के लिए बेहद खास पल था।
ये मुकाबला सितारों से सजा हुआ है। विराट कोहली के नेतृत्व वाले ऑल हर्ट एकादश में धोनी, शिखर धवन, युवराज सिंह, रविचंद्रन अश्विन शामिल होंगे। वहीं अभिषेक बच्चन की ऑल स्टार्स एकादश भी इनसे ज्यादा पीछे नहीं होगी। बॉलीवुड स्टार्स की टीम में रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, डिनो मोरिया और शूजित सिरकार शामिल होंगे।  (एनडीटीवी)

 




Related Post

Comments