मनोरंजन

प्रियंका आखिर किसे पढ़ा रही हैं नारीवाद का ये पाठ




नई दिल्ली, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)। कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के अफेयर का विवाद सुर्खियों में छाया हुआ है। बॉलीवुड दोनों के पक्ष को लेकर बंट गया है और ऋतिक रोशन से लेकर कई बड़े सितारों तक ने इसे स्त्री और पुरुष की लड़ाई न बनाने की गुहार लगाई है। इस विवाद के बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपना पक्ष रख दिया है। उन्होंने खुद को नारीवादी बताते हुए कहा कि लोगों को यह नहीं सोचना चाहिए कि इस शब्द का मतलब पुरुषों को धमकाना या उनसे नफरत करना होता है। प्रियंका चोपड़ा ने वेरायटी डॉट कॉम से कहा, नारीवाद का मतलब यह नहीं है कि आप पुरुषों को धमकाएं, उनसे नफरत करें या यह कोशिश करें कि हम उनसे बेहतर हैं। प्रियंका चोपड़ा 'कृषÓ सीरीज में ऋतिक रोशन की को-स्टार रह चुकी हैं। 
कंगना रनोट और ऋतिक रोशन कंट्रोवर्सी के बीच इस बयान के महत्व को समझा जा सकता है। हाल ही में फरहान अख्तर और यामी गौतम ने खुलेआम ऋतिक का साथ दिया था। अब प्रियंका ने भी कुछ-कुछ इशारा कर दिया है। बेशक उनका संदर्भ कुछ और भी हो सकता है। प्रियंका चोपड़ा को लगता है कि उस समय उन्हें निराशा महसूस होती है जब कोई नारीवाद को सिरे से नकार देता है।
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेश में हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने इटली के सैर-सपाटे की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। प्रियंका चोपड़ा भारत में जहां रिजनल फिल्मों के प्रोडक्शन पर फोकस कर रही हैं, वहीं हॉलीवुड में वे 'अ किड लाइक जेकÓ और 'इजंट इट रोमांटिकÓ जैसी फिल्मों में भी काम कर रही हैं।

 




Related Post

Comments