मनोरंजन

मालदीव में अभिषेक-ऐश्वर्या ने मनाया अमिताभ का धमाकेदार बर्थडे




नई दिल्ली, 12 अक्टूबर  बुधवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन था और वह पूरे 75 साल के हो गए। हालांकि अमिताभ ने इस साल अपना जन्मदिन न मनाने का फैसला लिया और किसी बड़े जश्न को न मनाते हुए वह परिवार के साथ मालदीव निकल गए। लेकिन लगता है कि बिग बी का बर्थडे सेलीब्रेट करने का प्लान काम नहीं कर सका, क्योंकि उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय ने पिता को मालदीव में भी खूबसूरत सरप्राइज दिया। अभिषेक ने पिता अमिताभ का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह मालदीव में जश्न मनाते दिख रहे हैं। दरअसल अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही बिग बी अपनी फैमली यानी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती अराध्या के साथ मालदीव के लिए रवाना हो गए थे।
अमिताभ को उनके इस 75 वे जन्मदिन पर बॉलीवुड, खेल और राजनीति जगत की कई हस्तियों ने अपने-अपने अंदाज में बधाई दी। आमिर खान ने तो खुद को अमिताभ का सबसे बड़ा फैन तक कह दिया है। ऐसे में सभी से मिली इन दुआओं और शुभकामनाओं के लिए भी अमिताभ ने सभी का शुक्रिया भी अदा किया। 
कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट बनने से लेकर फिल्मों तक के सफर में अमिताभ अभी भी उसी स्पीड से दौड़ रहे हैं। सिर्फ इसी साल नहीं बल्कि आने वाले कुछ साल तक अमिताभ की डायरी में डेट्स की कोई जगह नहीं है। अमिताभ आने वाले कुछ वर्षों में एक दो नहीं बल्कि 5 अलग-अलग फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसमें सबसे पहले नाम आता है बिग बी का अपने फैन्स के लिए 2018 का दीवाली गिफ्ट यानी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का।
इसके अलावा वह 102 नॉट आउट में ऋषि कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म पेडमैन में भी आपको अमिताभ बच्चन केमियो करते नजर आएंगे। इसके अलावा साल 2002 में आई फिल्म आंखे के सीक्वेल की भी बिग बी तैयारी कर रहे हैं। (एनडीटीवी)।

 




Related Post

Comments