मनोरंजन

खिचड़ी सीरियल में रेणुका शहाणे भी शामिल

Posted Date : 14-Nov-2017



टीवी पर एक बार फिर खिचड़ी सीरियल की वापसी हो रही है। इस सीरियल का निर्माण हैट्स ऑफ प्रोडक्शन्स कर रहा है। इस सीरियल से अभिनेता और निर्देशक जेडजी मजेठिया की बेटी मिश्री और आतिश कपाडिय़ां का बेटा अगस्तया अभिनय जगत में कदम रखने जा रहा है। शो में बलविंदर सिंह सूरी और एक्ट्रेस समीक्षा अहम रोल में नजर आएंगे। 

अब खबर आ रही है कि जानी-मानी अभिनेत्री रेणुका शहाणे भी इस सीरियल से टीवी सीरियलों में वापसी कर रही हैं। सूत्रों का कहना है कि रेणुका सीरियल में महत्वपूर्ण रोल निभाएंगी और उनका किरदार काफी मजेदार और रोचक होगा। रेणुका ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि - यह सच है कि मैं खिचड़ी सीरियल करने जा रही हूं। फिल्म में उनका रोल काफी अहम है। शो के निर्माता आतिश उनके अच्छे दोस्तों में से हंै। अब जाकर उन्हें साथ काम करने का मौका मिल रहा है। खिचड़ी सीरियल का पहला सीजन 2002 में आया था। इसके बाद 2005 में दूसरा सीजन इंस्टेंट खिचड़ी के नाम से आया। अब इसका तीसरा सीजन जल्द शुरू होगा। इसमें ओरिजनल कास्ट को साइन किया जा रहा है। अनंग देसाई, राजीव मेहता, सुप्रिया पाठक, वंदना पाठक शो में दिखेंगी। अगस्तया कपाडिय़ा और मिश्री मजीठिया जैकी और चक्की नाम के किरदार निभाएंगी।  
रेणुका आखिरी बार टीवी पर शो कभी ऐसे गीत गाया करो और डिजनी में नजर आई थीं। उम्मीद करेंं कि खिचड़ी शो एक बार फिर लोगों का दिल जीतने में कामयाब होगा। 




Related Post

Comments