राजनीति

सीडी जारी करने वाला भाजपा मंत्री का करीबी, हार्दिक ने कहा-मैं वीडियो में होता तो...

Posted Date : 14-Nov-2017



अहमदाबाद/नई दिल्ली, 14 नवम्बर (नवभारत टाईम्स)। गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी ने चुनावी राजनीति को गरमा दिया है। प्रदेश के स्थानीय चैनलों में इस वीडियो के टेलिकास्ट के बाद से आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति तेज है। लेकिन, इस बीच वीडियो को रिलीज करने वाले शख्स की बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ तस्वीर सामने आने के बाद इस पूरे मामले ने नया मोड़ ले लिया है। वीडियो को रिलीज करने वाले अश्विन सांकड़सरिया की मनसुख मांडविया के साथ तस्वीर सामने आने के बाद हार्दिक पटेल और कांग्रेस की ओर से बीजेपी पर हमले तेज हो सकते हैं। इस बीच सीडी प्रकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं नामर्द नहीं हूं, लेकिन मैं वीडियो में होता तो खुलकर सामने आता। 
हार्दिक ने कहा, मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं, जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा। उन्होंने इसे गंदी राजनीति करार देते हुए कहा, जो सेक्स सीडी सामने आई है, वह फेक है। यह वीडियो फर्जी है और बीजेपी की गंदी पॉलिटिक्स का हिस्सा है। बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर निशाना साधा है। बीजेपी में इस तरह का कारनामा करने वाले कई लोग हैं, अब मैं भी उनकी सीडी लेकर आऊंगा।
वीडियो रिलीज होने के बाद अब अश्विन की मांडविया के साथ फोटो भी वायरल हो रही है। इस बीच मनसुख मांडविया ने अश्विन के साथ अपनी तस्वीर को लेकर तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन कांग्रेस पर जरूर हमला बोला है। 
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मनसुख मांडविया ने कहा कि कांग्रेस ने हार्दिक पटेल को सरदार वल्लभ 

भाई पटेल के डीएनए वाला व्यक्ति बताया है, यह सरदार पटेल का अपमान है। मनसुख मांडविया ने कहा कि सरदार पटेल के साथ सीडी वाले व्यक्ति का नाम जोडऩा गलत है। गुजरात और देश की जनता कांग्रेस की इस हरकत को माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में बीजेपी को बीच में लाना ठीक नहीं है। 
हार्दिक ने कहा है कि अगर मैं इसमें होता तो सीना ठोककर स्वीकार करता। हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है। मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है। इसके बाद हार्दिक पटेल ने एक और ट्वीट कर कहा, जिसको जो करना है कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं। जम के लडऩे वाला हूं। तेईस साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है। मुझे बदनाम करने में करोड़ों का खर्च किया जाता हैं।

 




Related Post

Comments