मनोरंजन

ट्विटर पर ट्रोल हुईं काजोल, बचाव में उतरे कमल हसन ने कहा- बख्श दो

Posted Date : 14-Nov-2017



नई दिल्ली, 14 नवम्बर  हाल ही में काजोल ने अमिताभ बच्चन और कमल हासन से मिलने की खुशी ट्विटर पर व्यक्त की, लेकिन किन्हीं वजहों से ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।
कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में काजोल की मुलाकात महानायक अमिताभ बच्चन (75) और तमिल फिल्मों के अभिनेता कमल हासन (63) से हुई। दोनों पसंदीदा अभिनेताओं से मिलने की खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर की। काजोल (43) ने ट्विटर पर अमिताभ और हासन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा कर कैप्शन में लिखा, दो दिग्गजों के साथ सेल्फी। खुद को रोक नहीं पाई।
लगता हैं इन स्टार्स के साथ तस्वीर साझा करने के लिए काजोल इतनी एक्साइटेड थीं कि वह यह भूल गईं कि तस्वीर सेल्फी नहीं बल्कि किसी और के द्वारा क्लिक की गई है। जैसे ही यूजर्स को इस बात का एहसास हुआ, उन्होंने कोजाल को ट्रोल करना शुरू कर दिया।
ट्रोलिंग का शिकार हुईं काजोल के बचाव में खुद कमल हासन उतरे। उन्होंने यही फोटो साझा कर लिखा, काजोलजी को बख्श दो, मैं सेल्फी का प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन मैं आप दोनों का प्रशंसक हूं। इस इवेंट में बिग बी, कमल हासन और काजोल के अलावा शाहरुख खान, महेश भट्ट भी मौजूद थे। इस अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 65 देशों की 144 फिल्में दिखाई जा रही है। (एनडीटीवी)।

 




Related Post

Comments