खेल

इटली में होगी विराट-अनुष्का की शादी?

Posted Date : 06-Dec-2017



नई दिल्ली, 6 दिसंबर। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने श्री लंका के खिलाफ सीरीज के बाद कहा कि वह पिछले करीब दो साल से लगातार खेल रहे हैं और इस वजह से वह काफी थक गए है। कोहली ने कहा कि इसी वजह से वह श्री लंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। लेकिन सूत्रों की मानें तो विराट के आराम करने की वजह कुछ और ही है।
अगर खबरों पर यकीन करें तो विराट इस खाली समय में फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जल्द ही शादी कर सकते हैं। खबरों के मुताबिक विराट और अनुष्का 9, 10 या 11 दिसंबर को शादी कर सकते हैं। खबरों मुताबिक विराट और अनुष्का इटली के मिलान शहर में शादी कर सकते हैं। अनुष्का के प्रवक्ता ने हालांकि इन खबरों का खंडन किया है। 
भारत को श्रीलंका के बाद 5 जनवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भाग लेना है।  हालांकि विराट या अनुष्का की ओर से इस बारे में अभी आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं दिया गया है। पर इंडिया टुडे का कहना है कि 9 से 11 दिसंबर तक फैशन डिजाइनर बुक कर लिए गए हैं। 
विराट और अनुष्का पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी खुलकर बात करते रहे हैं लेकिन शादी को लेकर दोनों ने ज्यादा बात नहीं की है। 
हालांकि अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने पीटीआई से कहा कि 11-13 दिसंबर के बीच अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की खबरों में कोई सच्चाई नही है। उन्होंने कहा, इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। ये बातें कोरी अफवाह हैं। 
हालांकि विराट कोहली ने श्री लंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से आराम लेने के बाद इन खबरों को बल मिला था कि विराट और अनुष्का शादी करने वाले हैं।   (नवभारत टाईम्स)




Related Post

Comments