मनोरंजन

सैफ की अगली फिल्म कालाकंदी का ट्रेलर रिलीज

Posted Date : 07-Dec-2017



अभिनेता सैफ अली इस समय काफी व्यस्त हैं। एक के बाद एक 6 फिल्में उनकी रिलीज होने वाली हैं। इसमें एक फिल्म कालाकंदी है जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है।
 कालाकांदी 12 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अक्षत वर्मा कर रहे हैं।  इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ दीपक डोबरियाल, विजय राज़, कुणाल रॉय कपूर, अमायरा दस्तुर, नील भूपलम जैसे कलाकार नजर आएंगे।   सैफ अली खान ने कहा कि यह काफी मजेदार फिल्म है। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं।    फिल्म में दिखाया जाएगा कि सैफ को कैंसर है.. और जब उन्हें ये पता चलता तो वो अपनी दिमागी संतुलन खो देते हैं।
कालाकांडी  के ट्रेलर की शुरुआत सैफ अली खान के साथ होती है, और डॉक्टर उन्हें बताता है कि वे पेट के कैंसर से पीडि़त हैं। सैफ अली खान स्तब्ध रह जाते हैं, और उनकी जिंदगी जीने का अंदाज ही बदल जाता है।   कालाकांडी का ट्रेलर देखकर यह बात साफ हो जाती है कि फिल्म डार्क कॉमेडी है। फिल्म की कहानी मॉनसून की मुंबई की एक रात की है। यह जिदंगी के अलग-अलग खाके से आने वाले छह लोगों की कहानी है। सैफ अली खान फिल्म में एकदम नए अंदाज में दिख रहे हैं। फिल्म में बोल्डनेस से भरपूर है, इसका अंदाजा इसी डायलॉग से लगाया जा सकता है:  भाड़ में गई पीचएडी, भाड़ में गई स्कॉलरशिप, पूरे देश को कामसूत्र सिखा दूंगी।

 




Related Post

Comments