मनोरंजन

सभी ईमेल नहीं पढ़तीं प्रियंका, ढाई लाख अनरीड मैसेज का पता लगा

Posted Date : 07-Dec-2017



नई दिल्ली, 7 दिसंबर। यदि आप सोच रहे हैं कि आप प्रियंका चोपड़ा को ईमेल भेजेंगे और वो पढ़ेंगी तो आप गफलत में हैं। वे शायद कभी भी आपका ईमेल नहीं पढऩे वालीं।
दरअसल, प्रियंका भी उन लोगों में शुमार हैं, जो अपने ईमेल चेक नहीं करते। प्रियंका चोपड़ा के पास हजारों में नहीं, बल्कि लाखों में अनरीड ईमेल पड़े हैं। उनके पास इतना वक्त नहीं होता कि वे हर एक ईमेल पढ़ें। प्रियंका चोपड़ा स्टारर अमरीकी टीवी सीरीज क्वांटिको के नए एक्टर एलन पावेल ने उनकी इस आदत का खुलासा किया है। एलन ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दिख रहा है कि उनके मोबाइल में 2,57,623 ईमेल अनरीड हैं। एलन ने कैप्शन में लिखा है कि प्रियंका चोपड़ा को कभी ईमेल न करें, वे कभी इन्हें नहीं पढ़ती हैं।
एलन की इस पोस्ट को देखकर उनके फैन्स भी जवाबी रिट्वीट करने लगे। एली नाम की एक फैन ने एक इमेज पोस्ट की, जिसमें दिख रहा है कि उनके मोबाइल में 4479 अनरीड मैसेज है, उन्होंने लिखा कि मेरे पास इतने अनरीड मैसेज हैं, लेकिन मैं फेमस नहीं हूं। एक अन्य यूजर ने दिखाया कि उसके मोबाइल में 6483 अनरीड मैसेज हैं। एक अन्य ने 13162 अनरीड मेल के साथ तस्वीर शेयर की। प्रियंका चोपड़ा के मोबाइल में ढाई साल से ज्यादा अनरीड मैसेज होना अपने आप में एक रिकॉर्ड हैं। वे संभवत: कोई मैसेज नहीं पढ़तीं। उन्होंने अनरीड मैसेज का अंबार लगाकर एक रिकॉर्ड बना लिया है।  (आज तक)

 




Related Post

Comments