कारोबार

आनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स की अपने ग्राहकों के लिये पोस्ट पेड सुविधा

Posted Date : 07-Dec-2017



नई दिल्ली, 7 दिसंबर। आनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स ने वालेट सेवा सिंपल के साथ गठजोड़ कर एक नयी पहल के तहत किराना सामान के अपने खरीदारों के लिए पोस्ट पेड योजना पेश की है जिसमें उसके ग्राहक महीने भर की अपनी खरीदारी का एक बार में भुगतान कर सकते हैं।

कंपनी की एक विग्यप्ति के मुताबिक वालेट सेवा सिंपल द्वारा अब उसके ग्राहक महीने में किसी भी समय किराने का सामान और अन्य वस्तुएं खरीद सकते हैं और

महीने के अंत में सिंपल के विकल्प के साथ् एक बिल के जरिए पूरी राशि का भुगतान कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इस पोस्ट पेड सेवा का लक्ष्य ग्राहकों के लिये मासिक वेतन के प्रारंभिक दिनों में खरीदारी को सुगम बनाना है।

ग्रोफर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अलबिंदर धींडसा ने कहा कि यह एक अनूठी सेवा है जिसमें ग्राहक को संगठित और पारंपरिक दोनों प्रकार के खुदरा क्षेत्र के लाभ मिलते हैं।

कंपनी के अनुसार पहले यह सेवा केवल ग्रोफर्स के वफादार ग्राहकों के लिये होगी। आगे चल कर ग्रोफर्स अपने सभी ग्राहकों के लिये पोस्टपेड ग्रॉसरी खरीद की सिंपल भुगतान विकल्प सेवा का विस्तार करेगा। ग्रोफर्स आनलाइन सुपरमार्केट प्लेटफार्म ग्राहकों को किराना, फल, सब्जी, सौंदर्य, स्वास्थ्य, घरेलू देखभाल, शिशु की देखभाल, पालतू पशु की देखभाल, मांस और समुद्री भोजन जैसी श्रेणियों में उत्पादों की पेशकश करता है और घर पर सामान की आपूर्ति करता है। यह दिल्ली, आगरा, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता, लखन, लुधियाना, नागपुर, नोएडा और वडोदरा समेत 25 शहरों में अपनी सेवाएं देता है। (भाषा)




Related Post

Comments