सोशल मीडिया

शादी पर दोहरा शतक, रिसेप्शन पर शतक, माजरा क्या है?

Posted Date : 23-Dec-2017



रोहित शर्मा के तूफानी शतक की बदौलत शुक्रवार को भारत ने टी-20 में सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर लिया। इंदौर में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी-20 मुकाबले में उन्होंने महज 35 गेंदों पर शतक ठोक दिया। ये टी-20 क्रिकेट में किसी भारतीय का सबसे तेज शतक है।
रोहित शर्मा 43 गेंदों पर कुल 118 रन बनाकर आउट हुए। अपनी इस पारी में उन्होंने 12 चौके और 10 दमदार छक्के लगाए। रोहित शर्मा ने 11वें ओवर में अपना शतक पूरा किया।
उनके दमदार प्रदर्शन की सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर तारीफ की। अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीटर पर लिखा कि रोहित शर्मा को टी-20 का सबसे तेज शतक लगाते हुए देखना चकरा देने वाला था।
विक्रम परमार नाम के एक क्रिकेट फैन ने लिखा कि हनुमान जी के बाद अगर किसी ने श्रीलंका को बहुत धोया है तो वो रोहित शर्मा है।
जब रोहित शर्मा धड़ाधड़ रन बना रहे थे तो अथेस्ट कृष्णा नाम के ट्वीटर हैंडल से लिखा गया कि रोहित शर्मा को अब रुक जाना चाहिए। पूरी संभावना है कि श्रीलंका की टीम उनके खिलाफ उत्पीडऩ का केस कर देगी।
सुभाषिनी बी कहती हैं कि अगर यूजर नेम सिक्सर किंग होगा तो निश्चित रूप से उसका पासवर्ड रोहित शर्मा ही होगी। विनय सागर ने लिखा कि रोहित शर्मा विश्व क्रिकेट के बाहुबली हैं।
मानक गुप्ता ने लिखा कि जब-जब लगता है बस अब और क्या दिखाएगा, तब-तब ये कुछ और बड़ा कर दिखाता है। दुनिया के बेस्ट बैट्समैन की लिस्ट में लिख लीजिए हिंदुस्तान का एक और नाम - रोहित शर्मा।
अर्पित आलोक मिश्रा मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि विराट-अनुष्का ने शादी की, रोहित शर्मा ने वनडे में दोहरा शतक जड़ दिया। विराट-अनुष्का ने रिसेप्शन पार्टी दी, रोहित शर्मा ने टी-20 में शतक जड़ दिया। माजरा क्या है भाई?  (बीबीसी)




Related Post

Comments