मनोरंजन

कपिल शर्मा ने की सुनील ग्रोवर से मुलाकात, बताया सुनील संग अपने रिश्ते का सच




कभी गहरे दोस्त रहे कपि‍ल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोस्ती आज टीवी की दुनिया में सबसे बड़ी दुश्मनी में तबदील हो चुकी है. सुनील ग्रोवर का कपिल के शो द कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से बाहर आने का खामियाजा कपिल और चैनल दोनों को उठाना पड़ रहा है. इसमें कोई दो राय नहीं की दर्शक भी इस जोड़ी को एक साथ देखना चाहती थे लेकिन दोनो की कोल्ड वॉर इस कदर बड़ गई कि सुनिल अपना अलग शो लेकर आ गए. लेकिन कपि‍ल का हालिया वीडियो इस दोस्ती से दुश्मनी में बदले रिश्ते की कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है.

दरअसल हाल ही में अस्पताल से डिसचार्ज मिलने के बाद कपिल शूटिंग सेट पर लौट आए और अपने फैन्स के लिए फेसबुक पर लाइव भी हुए. हालांकि कपिल पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं लेकिन उन्होंने फैन्स के साथ लाइव चैट का मन बनाया. फेसबुक पर शेयर की गई लाइव चैट वीडियो में एक फैन ने जब कपिल से सुनील की शो पर वापसी को लेकर सवाल पूछा तो कपिल बोले, सुनील मेरे दोस्त हैं और वह जब चाहे शो पर आ सकते हैं और मैं हाल ही में उनसे मिला भी था.

 

spotboye.com वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, कपिल और सुनिल ग्रोवर की हालिया मुलाकात का सच ये है कि कपिल भी सुनील को शो पर वापिस लाने की पूरी कोशि‍श करते नजर आ रहे हैं. इसलिए कपिल ने सुनील से मिलने का मन बनाया और उन्हे मिलने के लिए बुलाया. खबर के मुताबिक सनील कपि‍ल से मिले लेकिन इसका नतीजा शायद कपिल के हक में नहीं रहा. क्योंकि सुनील की अभी भी कपिल के शो पर वापसी को लेकर सिर्फ ना है.




Related Post

Comments