सोशल मीडिया

जेटली जीएसटी को लेकर इतने गंभीर थे कि उन्होंने जन्म भी 28 तारीख को ही लिया!

Posted Date : 29-Dec-2017



केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित केंद्र सरकार के तमाम मंत्रियों, भाजपा के नेताओं-कार्यकर्ताओं और दूसरी पार्टियों के नेताओं ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और उनके लिए लंबी उम्र की कामना की है।
बीते छह महीने से अरुण जेटली जीएसटी की मुश्किलों को लेकर आम लोगों के निशाने पर रहे हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर भी लोगों ने उन्हें छोड़ा नहीं है और इसके बहाने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में बधाई-शुभकामनाएं दी हैं। ट्विटर हैंडल ? विश्ज05 पर चुटकी है, आज अरुण जेटली जी का जन्मदिन है। कृपया उन्हें टीडीएस काटकर और जीएसटी लगाकर ही गिफ्ट दीजिए। इसी तरह एक यूजर ने वित्तमंत्री से गुहार लगाई है, हैप्पी बर्थडे सर, इस बार केक काटने की जगह जीएसटी रेट में कुछ कटिंग (कमी) कर दीजिए।
बुधवार को संसद में अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान को लेकर सफाई दी थी जिसमें उन्होंने गुजरात चुनाव में पाकिस्तान के दखल का आरोप लगाया था। कल उनका कहना था, गुजरात चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषणों में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह या पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की देश को लेकर प्रतिबद्धता पर न तो कोई सवाल उठाया था और न ही उनकी ऐसी कोई मंशा थी.... इस बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर प्रतिक्रिया आई थी, प्रिय जेटली जी, यह याद दिलाने के लिए आपका धन्यवाद कि हमारे प्रधानमंत्री जो कहते हैं उसका कभी वह मतलब नहीं होता या जो मतलब होता है वे वह कभी कहते नहीं। इस ट्वीट में 'द्भड्डद्बह्लद्यद्ग4Ó को 'द्भद्गह्लद्यद्बद्गÓ (द्यद्बद्ग - झूठ) लिखा गया था और ट्विटर पर आज मिस्टरजेटली भी ट्रेंडिंग टॉपिक में शामिल रहा जहां कांग्रेस समर्थकों और अन्य लोगों ने वित्तमंत्री का खूब मजाक बनाया है।
वित्त मंत्री अरुण जेटली के जन्मदिन पर सोशल मीडिया में आई कुछ और प्रतिक्रियाएं-
अजय पाल प्रीतम- आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई अरुण जेटलीजी... वैसे गिफ्ट तो आपने पूरे देश से पहले ही ले लिया है...
आशीष शर्मा- ईमानदारी से सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले श्री रतन टाटा और ईमादारी से सबसे ज्यादा टैक्स वसूलने वाले अरुण जेटली जी। देश के दोनों नवरत्नों को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।
ए सिन्हा- अरुण जेटली जीएसटी को लेकर इतने गंभीर हैं कि उन्होंने जन्म भी 28 तारीख (जीएसटी की सबसे ऊंची दर) को ही लिया।
मनीष शर्मा- लोकसभा चुनाव हारकर देश के वित्तमंत्री बने अरुण जेटली को नोटबंदी व जीएसटी की कामयाबी के बराबर जन्मदिन की शुभकामनाएं। भगवान उनको बैंक खाते व मोबाइल नंबर आधार से लिंक कराने जैसी खुशियां बख्शे।
नितिन लकडे-भाई अरुण जेटलीजी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। बाबा महाकाल की 72 फीसदी (28 प्रतिशत जीएसटी घटाकर) कृपा आप पर बनी रहे। (सत्याग्रह)




Related Post

Comments