सोशल मीडिया

किसी ने रजनीकांत से नए साल की पार्टी मांगी थी और उन्होंने इसे ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया!

Posted Date : 02-Jan-2018



बीते साल के आखिरी दिन यानी रविवार को तमिल फिल्मों के अभिनेता रजनीकांत ने साफ कर दिया कि वे राजनीति में आ रहे हैं। उनकी इस घोषणा पर सोशल मीडिया में कल से ही चर्चा चल रही है और यहां कई लोगों ने इसका स्वागत किया है। फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ और दूसरे कलाकारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें इसके लिए शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि यहां इस पर सवाल उठाने वाले भी कम नहीं हैं। फेसबुक पर जगदीश्वर चतुर्वेदी ने कहा है, अभिनेता रजनीकांत को 67 साल की उम्र में महसूस हुआ कि व्यवस्था बदलने की जरूरत है! यह है भारतीय चेतना!
रजनीकांत की इस घोषणा पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें 'अनपढ़Ó बताया था। इस पर रजनीकांत के प्रशंसकों और अन्य लोगों ने भाजपा नेता की खूब आलोचना की है। आईरविशकुमार पर टिप्पणी है, हेमा मालिनी और स्मृति ईरानी को सांसद बनाने वाली पार्टी रजनीकांत को अनपढ़ बोल रही है। ऐसी तमाम टिप्पणियों से इतर सोशल मीडिया में इस खबर को लेकर रजनीकांत पर कई चुटकुले भी आए हैं। फेसबुक पर मोहम्मद अनस ने चुटकी ली है, राजनीति, रजनीकांत में शामिल हुई। कहा - मीडिया से पता चला था कि रजनीकांतजी राजनीति में शामिल होना चाहते हैं, ऐसा सुनकर हम खुद रजनीकांतजी के पास आ गए।
इस खबर पर सोशल मीडिया में आई कुछ और प्रतिक्रियाएं-
एकलव्य भार्गव- आखिरकार रजनीकांत साहब ने राजनीति में कदम रख ही दिए... वे बहुत ही नेक इंसान हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन किसको बदलता है।
रमेश श्रीवत्स- किसी ने रजनीकांत से कहा, हमें नए साल की पार्टी चाहिए.... और देखिए, क्या हो गया।
अमित तिवारी- रजनीकांत तमिलनाडु की हालत सुधारने के लिए राजनीति में आना चाहते हैं, वैसे ही जैसे आईटी वाले पैसे के लिए नहीं, चैलेंजिंग टास्क के लिए जॉब चेंज करते हैं...!
अक्षय गावनकर- रजनीकांत राजनीति में आ गए हैं। अब कोई ईवीएम के साथ छेडख़ानी नहीं करेगा, ईवीएम खुद अपने साथ छेडख़ानी कर लेंगी। (सत्याग्रह)




Related Post

Comments