सोशल मीडिया

कुमार विश्वास जवानी में ही आप के अडवानी बन गए

Posted Date : 04-Jan-2018



आम आदमी पार्टी ने राज्य सभा की तीन सीटों के लिए अपने तीन सदस्यों का नाम घोषित कर दिया है। इनमें कवि कुमार विश्वास और पूर्व पत्रकार आशुतोष का नाम शामिल नहीं है। इन तीन सीटों के लिए पार्टी ने संजय सिंह, नारायण दास गुप्ता और सुशील गुप्ता का नाम तय किया है।
इस ऐलान के बाद कांग्रेस नेता अजय माकन ने एक नया खुलासा किया है जिसमें उन्होंने सुशील गुप्ता के 40 दिन में राज्यसभा सांसद बनने की कहानी बयां की है।
अजय माकन ने इसके साथ ही एक इस्तीफा जारी किया है जिसमें 28 नवंबर, 2017 को कांग्रेस से इस्तीफे की तारीख दर्ज है। ट्विटर से लेकर फेसबुक पर सुशील गुप्ता के चयन पर आम आदमी पार्टी को विरोध का सामना करना पड़ रहा है।
कई लोगों ने सुशील गुप्ता की कांग्रेसी नेताओं के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं, कुछ लोगों ने कांग्रेस पार्टी की ओर से चलाए गए वसूली अभियान का पोस्टर भी छापा है।
ट्विटर यूजर मणिदीप शर्मा कह रहे हैं कि जिन्होंने पार्टी के खिलाफ पोस्टर लगवाए थे अब वही पार्टी की ओर से उच्च सदन में जा रहे हैं। आप नेता अलका लांबा ने कल कहा था कि राज्यसभा सीट के लिए उम्मीदवार का चयन पैसे या रुतबे की जगह उसकी काबिलियत के आधार पर होगा।
आप की लिस्ट में सीए सुशील गुप्ता का नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर आर के तंज कर रहे हैं कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की नजर में सुशील गुप्ता सबसे काबिल हैं।
ट्विटर यूजर देवेंद्र कुमार ने इस मौके पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को ट्वीट किया है कि जल्द ही उनके साथ भी कुमार विश्वास जैसा हश्र होगा।
आप नेता अंजलि दामनिया ने भी उम्मीदवारों के चयन में काबिलियत के मुद्दे पर सवाल पूछा है। दामनिया कहती हैं, आम आदमी पार्टी मीरा सान्याल, कुमार विश्वास, आशुतोष और आशीष खेतान को क्यों नहीं भेज रही है, क्या ये लोग एक पूर्व कांग्रेसी नेता से 1000 गुना बेहतर नहीं हैं।
ट्विटर यूजर पराग रुदानी ने कुमार विश्वास के राज्यसभा सीट ना हासिल कर पाने के आधार कार्ड से जोड़ दिया है। वहीं, पवन तिवारी नाम के ट्विटर यूजर कह रहे हैं कि कुमार विश्वास को हल्के में लिया जा रहा है।
इसके साथ ही रश्मि सिंह ने ट्वीट किया है कि इस समय कुमार विश्वास और आशुतोष कह रहे होंगे कि सोनम गुप्ता नहीं केजरीवाल बेवफा हैं। वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर्स अपेक्षा सिंह राठौर ने ट्वीट किया है, कुमार विश्वास जवानी में ही आप के अडवानी बन गए हैं। (बीबीसी)




Related Post

Comments