सोशल मीडिया

शाहरुख ने गंभीर के साथ कुमार विश्वास कर दिया है!

Posted Date : 05-Jan-2018



बीसीसीआई ने आईपीएल-2018 के लिए रिटेन किए गए खिलाडिय़ों के नाम जारी कर दिए हैं। बीसीसीआई के अनुसार इस साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) ने विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और उत्तर प्रदेश के युवा बल्लेबाज सरफराज खान को अपनी टीम में बनाए रखा है। इसी तरह चेन्नई सुपर किंग्स ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को रिटेन करने का फैसला किया है। मुंबई इंडियंस ने भी अपने कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और युवा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को टीम में बनाए रखने का फैसला किया है। सोशल मीडिया में आज इस खबर पर खूब प्रतिक्रियाएं आई हैं और ट्विटर पर आईपीएलरिटेंशन लगातार ट्रेंड कर रहा है। यह सूची जारी होने के साथ ही विराट कोहली आईपीएल के इतिहास में अब सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। इस बार उन्हें आरसीबी ने 17 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। सोशल मीडिया पर इस बात का कई लोगों ने जिक्र किया है। ट्विटर हैंडल प्राउडरहमानीएसी पर टिप्पणी है,... यह एक और सबूत है कि विराट कोहली आज टीम इंडिया के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।
हालांकि आज सबसे ज्यादा जिस खिलाड़ी की चर्चा हुई, वे हैं गौतम गंभीर। उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने आईपीएल के लिए उन्हें रिटेन नहीं किया है। इस खबर पर गंभीर के प्रशंसकों ने हैरानी जताते हुए टीम के मालिक शाहरुख खान की आलोचना की है। यहां कईयों का कहना है कि वे सिर्फ गंभीर की वजह से केकेआर को सपोर्ट करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। ट्विटर हैंडल अन्चविल्जयूथ पर प्रतिक्रिया है, बतौर कप्तान केकेआर को दो बार आईपीएल जितवाने वाले गौतम गंभीर को रिटेन नहीं किया गया... अब केकेआर गौतम गंभीर के पहले वाले दौर में जाना चाहती है। कल आम आदमी पार्टी की तरफ से कुमार विश्वास को राज्यसभा का उम्मीदवार न बनाए जाने की खबर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में थी। आज इसी हवाले से गौतम गंभीर पर कई मजेदार टिप्पणियां भी आई हैं। ट्विटर पर विक्रम सिंह की चुटकी है, शाहरुख खान ने गौतम गंभीर के साथ कुमार विश्वास कर दिया है। साथ ही इस मामले पर यहां कई मजेदार मीम्स भी पोस्ट हुए हैं।
केकेआर द्वारा गौतम गंभीर को रिटेन न किए जाने की खबर पर सोशल मीडिया में आई प्रतिक्रियाएं-
प्रणव सिरोही- गौतम गंभीर जरा 'राष्ट्रवादीÓ क्या हुए, किंग खान तो 'बेवफाÓ हो गए।
मूठी मोटू- शाहरुख ने गौतम गंभीर के साथ यही किया है।
बिल्लू-गौतम गंभीर की अब सिर्फ आधार से साथ लिंक रह गई हैं।
पुरुषोत्तम काला- केकेआर ने अपने एक सफलतम कप्तान को रिलीज कर दिया है, ठीक सौरव गांगुली की तरह। कोलकाता की टीम लीजेंड्स के प्रति सम्मान के साथ पेश नहीं आती। (सत्याग्रह)




Related Post

Comments