खेल

मैदान पर नहीं चले विराट, तो केरोसिन डालकर फैन ने लगा ली आग

Posted Date : 07-Jan-2018



रतनाम, 7 जनवरी : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच शुरू हुए पहले टेस्ट में विराट कोहली सिर्फ 5 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए, जो कि उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी फैंस का गुस्सा देखने को मिला। इनमें से एक फैन ने तो विराट के जल्दी आउट होने की बाद पर खुद को केरोसिन डालकर आग ही लगा दी। दरअसल, पहले दिन मेजबान टीम 286 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। इसके बाद इंडिया की शुरुआत काफी खराब रही। टीम इंडिया पहले दिन के खेल खत्म होने तक 11 ओवर में तीन विकट खोकर 28 रन बना चुके थे। टीम के कप्तान विराट कोहली भी 5 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में पहले दिन का मैच खत्म होने तक रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर मौजूद थे। कोहली का जल्दी आउट होना उनके फैन को बहुत खला और गुस्से में खुद को मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। हालांकि उन्हें बचा लिया गया। 
खबरों की मानें तो घटना रतनाम की है, जहां आंबेडकर नगर निवासी डीजल शेड के सेवानिवृत्त कर्मचारी बाबूलाल बैरवा (63) ने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। दरअसल, विराट के प्रति उनकी इतनी दीवानगी थी कि वो विराट के जल्दी आउट होने के चलते खुद को रोक नहीं पाए। हालांकि, थोड़ा बहुत झुलसने के बाद उनको पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।
ता दें कि केपटाउन में चल रहा मैच बैरवा घर पर देख रहे थे, तभी कोहली का अचानक आउट होना उन्हें अच्छा नहीं लगा। उसके बाद ही उन्होंने ऐसी घटना को अंजाम दिया। हालांकि उनकी पत्नी और घर के बाहर खड़े लोगों ने आग बुझाई। जानकारी के मुताबिक आग बुझाने तक बैरवा का चेहरा, सिर और हाथ झुलस गए थे। हालांकि, मामले की जांच की जा रही है। (लाइव हिन्दुस्तान)  




Related Post

Comments