मनोरंजन

छोटे परदे पर सोनारिका की वापसी

Posted Date : 11-Jan-2018



अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया एक बार फिर छोटे परदे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने पौराणिक शो 'देवों के देव महादेवÓ में सती के रोल में लोगों को प्रभावित किया था। अब वे टीवी पर जल्द शुरू होने वाले सीरियल पृथ्वी वल्लभ में नजर आएंगी। 
 हाल ही में एक साक्षात्कार में सोनारिका ने बताया- मैं अभी छोटी हूं और टीवी में भी काफी काम करना चाहती हूं क्योंकि यहां पर ऑप्शन की कोई कमी नहीं है। मैं एक और फिल्म की तैयारी कर रही थी जिसमें मेरा किरदार एक एजेंट रॉ का था खैर उस फिल्म का कुछ नहीं हुआ और उसी दौरान मुझे 'पृथ्वी वल्लभÓ शो का ऑफर मिल गया। 
 इस शो में सोनारिका रानी मृणालवती के किरदार में नजर आने वाली हैं।  सोनारिका ने कहा -मुझे एक्शन फिल्में ज्यादा भाती हैं और मैं ऐसी ही फिल्में देखकर बड़ी हुई हूँ। मैं शुरु से ही एक महिला योद्धा की भूमिका निभाना चाहती थी और ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि किसी को ऐसा रोल जल्द मिले।  सोनारिका ने इस बातचीत के दौरान इस बात का भी खुलासा किया है कि वह पिछले एक साल से इस शो के लिए प्रशिक्षण ले रही थी। उन्होंने अपने किरदार में जान भरने के लिए घुड़सवारी और तरवार चलाना भी सीखा है। 
 पृथ्वी भल्लव सीरियल में सोनारिका आशीष शर्मा के साथ नजर आएंगी। सेट पर आशीष के साथ अपनी केमेस्ट्री को लेकर सोनारिका ने कहा कि,  सेट पर सभी हमारी केमेस्ट्री बहुत पसंद करते हैं। वह बहुत अच्छे सह-कलाकार है और सीनियर होने के नाते मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। शो में हमारे बीच एक अजीब सा रिश्ता है। उनका किरदार मुझसे प्यार करता है लेकिन मेरे किरदार को उनसे बदला लेना है।




Related Post

Comments