मनोरंजन

सैफ चाहते हैं कि उनकी फिल्म भी हॉली डे पर रिलीज हो

Posted Date : 12-Jan-2018



सलमान की ईद.. आमिर खान की दिवाली.. तो शाहरुख की क्रिमसस और अक्षय कुमार की 15 अगस्त- 26 जनवरी.. एक तरह से ये स्पेशल रिलीज डेट्स इन सुपरस्टार्स के लिए फिक्स मानी जाती है। लिहाजा, कोई इनके साथ छेड़छाड़ भी नहीं करता है। सैफ अली खान की मानें तो रिलीज डेट काफी मायने रखती है।
 हाल ही में इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने बताया कि अब तक उनके करिअर में केवल  रेस 2  ही हॉलीडे पर रिलीज़ हो पाई है और इस फिल्म को बहुत अच्छी ओपनिंग मिली थी। फिल्म ने पहले दिन ही 13 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी, तो जाहिर है कि रिलीज डेट मायने रखती है।
 सैफ ने कहा.. मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्में भी हॉलीडे पर रिलीज हों.. ऐसा हो नहीं पाता। वहीं, लगातार फ्लॉप फिल्मों पर उन्होंने कहा, मुझे कहानियां पसंद आती हैं तो मैं फिल्मों को हां कहता हूं। सफलता की गारंटी लेना मुश्किल है।
फिलहाल  सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ हो गया था कि सैफ इस फिल्म में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे। रिलीज से पहले ही प्रीमियर के दौरान आमिर ने इस फिल्म को देख लिया है और उन्हें इस फिल्म में सैफ का अभिनय काफी पसंद आया है।
 आमिर खान ने फिल्म 'कालाकांडीÓ में  सैफ  के अभिनय की प्रशंसा की है और कहा है कि फिल्म में सैफ अली खान का प्रदर्शन उत्कृष्ट है। आमिर ने गुरुवार को फिल्म के पहले प्रीमियर में शिरकत की और उसके बाद ट्विटर पर फिल्म की प्रशंसा की। 
आमिप ने कहा,  कालाकांडी उन बहुत ही मजेदार फिल्मों में से एक है, जो मैने काफी समय बाद देखी है। 'डेली बेलीÓ की पटकथा पढऩे के बाद से मैं इतना नहीं हंसा था। मुझे फिल्म के सभी कलाकारों का प्रदर्शन अच्छा लगा। सैफ का प्रदर्शन उत्कृष्ट है। शानदार डेब्यू अक्षत (निर्देशक)। आप पर गर्व है। इसे देखना न भूलें, यह कल रिलीज हो रही है।
रोहित खट्टर और अशी दुआ 'कालाकांडीÓ के सह-निर्माता हैं। इस फिल्म में कुणाल रॉय कपूर, सोभिता धुलिपला और दीपक डोबरियाल भी हैं। फिल्म आज  रिलीज हो गई है। अब देखना ये है कि सैफ की इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिल पाता है। 




Related Post

Comments