मनोरंजन

सुशांत फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन नहीं करेंगे

Posted Date : 13-Jan-2018



अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस समय अपनी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान हैं। अभिनय के अलावा  सुशांत विज्ञापनों की दुनिया में भी काफी सक्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने एक फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने का प्रस्ताव ठुकरा दिया। इस विज्ञापन के लिए उन्हें 15 करोड़ रुपए मिल रहे थे। 
बॉलीवुड में बीते कुछ समय से फेयरनेस क्रीम के खिलाफ कई सितारों से आवाज उठाई है। इसलिए बहुत से कलाकारों ने गोरापन बढ़ाने वाली क्रीम के ऐड में काम करने से मना कर दिया। अब इस लिस्ट में सुशांत का नाम भी जुड़ गया है। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत किसी भी ऐसे प्रोडक्ट के लिए विज्ञापन नहीं करना चाहते जिस पर वह भरोसा नहीं करते। इसीलिए जैसे ही उन्हें एक ऑफर मिला, उन्होंने खुशी-खुशी उसे लौटा दिया।  
 सुशांत को जो जिस प्रोडक्ट का ऑफर दिया गया था वो 3 साल की डील थी और उन्हें 6 विज्ञापन शूट करने थे। इस बारे में सुशांत ने बताया,  एक जिम्मेदार एक्टर होने के नाते हमारी ये जिम्मेदारी है कि अपने फैन्स को किसी भी तरह की गलत सूचना न दें। हमें कभी भी ऐसे किसी उत्पाद को बढ़ावा नहीं देना चाहिए जो एक स्किन के रंग को दूसरे से बेहतर साबित करे। 
 सुशांत से पहले अभय देओल ने फेसबुक पर कुछ पोस्ट्स की मदद से ऐसे सभी उत्पादों और कलाकारों को बहुत कोसा था जो गोरापन बढ़ाने वाले विज्ञापनों में काम करते हैं। उन्होंने शाहरुख खान को भी बहुत बुरा भला कहा था।

 




Related Post

Comments