राजनीति

वसीम रिजवी को डी कंपनी ने दी जान से मारने की धमकी?

Posted Date : 14-Jan-2018



लखनऊ, 14 जनवरी। उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने लखनऊ के चौक थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। इस एफआईआर में उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तरफ से धमकी मिली है। वसीम रिजवी को यह धमकी मदरसा शिक्षा को लेकर सवाल उठाए जाने के मामले में मिली है।
उन्हें शनिवार देर शाम फोन पर धमकी दी गई। फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने खुद को डी कंपनी का आदमी बताया और उसने धमकी दी। वसीम रिजवी ने दाऊद के खिलाफ नामजद एफआईआर करवाई है। 
वसीम रिजवी ने बताया, मुझे जिस नंबर से फोन किया गया, वह नेपाल का नंबर था। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को दाऊद का आदमी बताया। उसने धमकी दी कि मैं मौलानाओं से माफी मांगू, नहीं तो मुझे और मेरे परिवार को धमाके से उड़ा दिया जाएगा।
फोन करने वाले ने रिजवी से कहा, शर्म नहीं आ रही मुसलमान  होकर मुसलमानों को मरवाने की बात कर रहे हो। भाई ने कहा कि समझा दो इसलिए समझा रहा हूं।
वसीम रिजवी के मुताबिक, मैंने फोन करने वाले से पूछा कि कौन भाई? सामने वाले ने कहा कि भाई को नहीं जाने तू, दाऊद भाई। दो मिनट नहीं लगेंगे परिवार को उड़वाने में। अपनी मौत का जिम्मेदार तू खुद होगा। मौलानाओं से माफी मांगो। समझाने के लिए फोन किया है समझ नहीं आ रही तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। (नवभारत टाईम्स)




Related Post

Comments