सोशल मीडिया

  • नई दिल्ली, 21 जुलाई। आईसीसी महिला क्रिकेट वल्र्ड कप 2017 के सेमीफाइनल में धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत भारतीय खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर सोशल मीडिया के टॉप ट्रेंड्स में अपनी जगह बनाने में सफल रहीं।
    गुरूवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए हरमनप्रीत कौर ने विस्फोटक शतक लगाया और इस शतक की मदद से भारत ने विपक्षी टीम के सामने 282 रनों का लक्ष्य रखा।
    भारतीय पारी की हीरो साबित हुईं हरमनप्रीत कौर। उन्होंने महज 115 गेंदों पर नाबाद 171 रन बनाए। अपनी इस पारी में उन्होंने 20 चौके और 7 छक्के लगाए। उनकी बल्लेबाजी की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।
    ट्विटर पर वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि हरमनप्रीत कौर की ताउम्र याद रखे जाने वाली पारी। कितनी सफाई से वो शॉट लगाती हैं। उन्हें देखना अद्भुत है। उन्होंने अकेले ही भारतीय पारी में 60 फीसदी रन जोड़े। उन्होंने फैन बना लिया है। बाकी दारोमदार अब गेंदबाजों पर है।
    द क्रिकेटपेपर हैंडल ने लिखा है कि पंजाब के मोगा की एक लड़की आज पूरी दुनिया में ट्रेंड कर रही है। इससे बढिय़ा क्या हो सकता है।
    राहुल नंदा ने लिखा कि एक अकेली लड़की ने मानो पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को तबाह कर दिया। 115 गेंदों में 171 रन। वो भी 20 चौकों और 7 छक्कों की मदद से। इस टीम से बढिय़ा कुछ नहीं।
    ट्विटर हैंडल थंकू ने लिखा है कि कमाल कर दिया हरमनप्रीत। बस अब कोई ये न कहे कि वो सहवाग और विराट की तरह खेली। वो सिर्फ और सिर्फ हरमनप्रीत की तरह खेली है।
    उमंग पबारी ने ट्विटर पर लिखा है कि महिला क्रिकेट वनडे में यह पांचवां सबसे बड़ा स्कोर है। लेकिन किसी ऐसे बल्लेबाज द्वारा जो ऑपनर नहीं है, यह सबसे बड़ा स्कोर है। अभिषेक ने लिखा है कि मैं खुशनसीब हूं। आज मैंने हरमनप्रीत को बैटिंग करते देखा। (बीबीसी)

    ...
  •