मनोरंजन

Posted Date : 18-Nov-2017
  • नई दिल्ली, 18 नवम्बर । खत्म हुआ इंतजार! टीवी पर दर्शकों को दोबारा लोटपोट करने कपिल शर्मा आ रहे हैं। जी हां, कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपने लोकप्रिय टीवी शो द कपिल शर्मा शो के साथ छोटे पर्दे पर जोरदार तरीके से वापसी करेंगे। चैनल के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की। सोनी एंटरटेनमेंट के कार्यकारी उपाध्यक्ष और बिजनेस हेड दानिश खान ने बताया कि कपिल जल्द वापसी करेंगे।
    कपिल इन दिनों अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। खान के मुताबिक कि उनकी फिल्म फिरंगी 24 नवंबर को रिलीज हुई। हम कपिल के प्रशंसक हैं। यहां तक कि हम प्रचार के लिए अलग से शो भी कर रहे हैं। उन्होंने अच्छी फिल्म बनाई है और यह सफल होगी। इसके बाद कपिल सोनी पर जोरदार तरीके से वापसी करेंगे।
    चैनल ने अगस्त में कपिल और उनके शो को कुछ समय के लिए 

    विराम देने की घोषणा की थी। चैनल के एक प्रवक्ता ने कहा था कि कपिल ने आपसी सहमति से ब्रेक लिया और स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक होने के बाद वह दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे।

     

    ...
  •  


Posted Date : 18-Nov-2017
  • जी टीवी के मशहूर शो  पवित्र रिश्ता की मुख्य कलाकार  अंकिता लोखंडे जल्द ही बॉलीवुड  में कदम  रखने जा रही हैं। अंकिता  मणिकर्णिका -द क्वीन्स ऑफ झांसी  फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। फिलहाल अंकिता सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं।  अंकिता ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें उनका बहुत ही ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है।
     अंकिता की एक और तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है जिसमें वो सफेद ड्रेस में बाथटब के अंदर बैठी हुई हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अपनी पहली फिल्म का फर्स्ट लुक अंकिता ने शेयर किया था जिसमें वो  झलकारी बाई  का किरदार निभाते हुए नजऱ आएंगी, जो कि रानी लक्ष्मीबाई की सेना में एक सैनिक थीं।

    ...
  •  


Posted Date : 18-Nov-2017
  • सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री भारत नाम की फिल्म  बना रहें है जिसमे सलमान को साइन किया है। फिल्म का नाम भारत रखा गया है। इस टाइटिल को सलमान को उनके दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने गिफ्ट किया है।  दरअसल भारत का नाम टाइटल पहले से ही साजिद नाडियाडवाला ने रजिस्टर करा रखा है। ऐसे में सलमान ने आखिरकार साजिद नाडियाडवाला को फोन कर ही दिया।  
     सलमान ने साजिद नाडियाडवाला को कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार 'भारतÓ का टाइटल इस पर काफी जंच रहा है। इसलिए वे इस टाइटल को सलमान को देदें। आखिरकार साजिद को सलमान की बात समझ में आ गई और उन्होंने सलमान की बात मान ली। अब हम ऐसा कह सकतें है कि अतुल अग्निहोत्री और सलमान की फिल्म का नाम भारत है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म असल में दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादरÓ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 2019 में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा सलमान के पास और भी कई फि़ल्में कतार में लगी हुईं हैं। फिलहाल वे रेमो डिसूज़ा की फिल्म रेस 3 की शूटिंग कर रहें है। इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन और डेज़ी शाह भी मुख्य किरदार में हैं। उसके बाद सलमान अरबाज़ खान दबंग 3 की भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

     

    ...
  •  


Posted Date : 18-Nov-2017
  • हास्य कलाकार कपिल शर्मा जल्द ही अपने लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो के साथ छोटे पर्दे पर जोरदार तरीके से वापसी करेंगे। चैनल के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की।
     सोनी एंटरटेनमेंट के अधिकारियों के अनुसार कपिल जल्द वापसी करेंगे। फिलहाल कपिल इन दिनों अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'फिरंगी के प्रचार में व्यस्त हैं।  यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है। 
     चैनल ने अगस्त में कपिल और उनके शो को कुछ समय के लिए विराम देने की घोषणा की थी। चैनल के एक प्रवक्ता ने कहा था कि कपिल ने आपसी सहमति से ब्रेक लिया और स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक होने के बाद वह दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे। 'फिरंगी का प्रचार करने के लिए कपिल इस सप्ताह जब 'सुपर डांसर चैप्टर 2 के सेट पर पहुंचे, तो उनके लिए यह भावपूर्ण क्षण था और लगा, जैसे यह 'द कपिल शर्मा शो का सेट हो।

     

    ...
  •  


Posted Date : 18-Nov-2017
  • सलमान खान के एक और शो दस का दम की वापसी हो रही है। इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे। हालांकि बिग बॉस शो के खत्म होने के बाद ही सलमान अपने नए शो को समय दे पाएंगे। 
    यह शो सोनी चैनल पर प्रसारित होगा। चैनल के अधिकारियों के अनुसार  दर्शकों को बहुत ही जल्द 10 का दम सीजन 3 देखने को मिलेगा।
     चैनल के एक्ज़ीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड दानिश खान ने बताया है कि, '10 का दम बहुत ही जल्द टीवी पर लौटेगा। दानिश से पूछा गया कि जब यह शो वापस आयेगा तब इसे कौन होस्ट करेगा ? तो उन्होंने बहुत ही कमाल का जवाब दिया, 'मैं इस सवाल का जवाब वैसे ही देना चाहूंगा जिस तरह से आपने मुझसे इसे पूछा है। आप बताइये इस शो को सलमान खान के अलावा कौन सा कलाकार होस्ट कर सकता है ? अपने इस जवाब से दानिश ने यह साफ कर दिया है कि 10 का दम के सीजन 3 को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे।  
     दानिश ने  बताया है कि, 'कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन से हमने वल्र्ड रिकॉर्ड बनाया है। इस बार केबीसी को 3 करोड़ लोगों ने अपने मोबाइल पर खेला है। हमे ऐसा लगता है कि 10 का दम हमारा सबसे बेहतरीन मनोरंजक क्विज़ शो है। हमें पूरी उम्मीद है कि 10 का दम मोबाइल पर और भी ज्यादा खेला जायेगा और हम एक नया रिकॉर्ड दर्ज करेंगे।
     दानिश ने इस बात को भी साफ कर दिया है कि 10 का दम सीजन 3 का अनाउंसमेंट 1 महीने के अंदर कर दिया जायेगा। इस शो का पहला सीजन साल 2008 में आया था और दूसरा सीजन साल 2009 में। जब यह शो टीवी पर आता था तब लोग इसे खूब इंजॉय करते थे। हमें पूरी उम्मीद है कि जब शो का तीसरा सीजन आयेगा, तो लोग इसे फिर से उसी उत्साह से देखेंगे।

     

    ...
  •  


Posted Date : 18-Nov-2017
  • बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान 20 नवंबर को गोवा में होने वाले भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का उद्घाटन करेंगे।  20 से 28 नवंबर तक चलने वाले इस महोत्सव के दौरान 200 से ज्यादा फिल्मों को पर्दे पर दिखाया जाएगा। 
     श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में होने वाले इस समारोह के उद्घाटन कार्यक्रम में अभिनेत्री कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी मौजूद रहेंगी। ईरानी फिल्म निर्देशक माजिद मजीदी की फिल्म  बेयॉन्ड द क्लाउड्स  महोत्सव में दिखाई जाने वाली पहली फिल्म होग। 

     

    ...
  •  


Posted Date : 18-Nov-2017
  • दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।   जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आती जा रही है, वैसे-वैसे इसको लेकर विरोध चरम पर पहुंचता जा रहा है। देश के एक विशेष वर्ग ने फिल्म के मेकर्स को जान से मारने की धमकी से लेकर नाक काटने और तेजाब फेंकने तक की धमकियां दी हैं। इस बीच फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण ने कहा  , 'मुझे भारतीय न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मुझे पता है कि किसी के साथ भी कुछ गलत नहीं होगा। 
    दीपिका के इस बयान में हर सवाल का जवाब है। दीपिका का यह बयान इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि यह ऐसे समय में आया है, जब उनको जान से मारने की धमकी मिली हुई हैं। ऐसे समय में भी दीपिका ने बुद्धिमत्ता का परिचय देते हुए, पूरी संयम के साथ अपनी बात कही है।
      फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। उनके साथ फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म का डायरेक्शन संजय लीला भंसाली ने किया है। संजय लीला भंसाली ने कुछ समय पहले ही एक वीडियो जारी करके प्रदर्शनकारियों को यह बताया है कि उनकी फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिस पर चिंता जताई जानी चाहिए। उन्होंने फिल्म में राजपूत समाज की मान-मर्यादा का पूरा ख्याल रखा है। इसके बाबजूद भी फिल्म पद्मावती का विरोध किया जा रहा है। फिल्म 1 दिसम्बर के दिन सिनेमाघरों में लगेगी।

     

    ...
  •  


Posted Date : 17-Nov-2017
  • अक्षय कुमार इस समय एक ऐसा विज्ञापन कर रहे हैं जिसमें वे सीमा पर तैनात जवानों की हौसला अफजाई करने के साथ ही उन्हें लिए खाना भी पकाते नजर आ रहे हैं। इस विज्ञापन में अक्षय ने अपने मूल नाम का भी  उल्लेख  किया है  और यह नाम है राजीव भाटिया। 
    अक्षय ने राजीव भाटिया के नाम से ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म थी आज जिसका निर्माण महेश भट्ट ने किया था। 
    इस फिल्म में उन्हें सिर्फ 10 सेकेण्ड का रोल मिला था जिससे वे काफी नाराज़ थे। महेश भट्ट के दफ्तर के कई चक्कर लगाने के बाद अक्षय  को इस फिल्म में लिया गया। 'आजÓ फिल्म में लीड किरदार कुमार गौरव निभाया। फिल्म में अक्षय एक मार्शल आर्ट्स टीचर का किरदार मेें थे। रोल सिर्फ 10 सेकेण्ड था इसलिए आप फिल्म में अक्षय को पहचान भी नहीं पाएंगे।  इस फिल्म के बाद ही राजीव भाटिया ने अपना नाम बदल लिया और अक्षय कुमार रख लिया।
     खिलाड़ी के नाम से आज अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। नेशनल अवार्ड जीता, कई सुपरहिट फि़ल्में की, कभी एक्शन, कभी कॉमेडी तो कभी सिरियस ड्रामा जैसी फि़ल्में कर अक्षय ने बॉलीवुड में खूब वाहवाही लूटी। आज वे भले ही एक कामयाब अभिनेता हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें फि़ल्में मिला तक नहीं करती थी। वैसे तो हम यह जानते हैं कि अक्षय कुमार की बतौर हीरो पहली फिल्म 'सौगंध' है।  
    'आज' फिल्म अक्षय के लिए इसलिए यादगार फिल्म है क्योंकि इसी फिल्म के बाद अक्षय ने अपना नाम बदल लिया था। 'आज' फिल्म में लीड किरदार निभा रहे कुमार गौरव का नाम अक्षय रहता है। यह नाम खिलाड़ी को इतना ज्यादा भा गया कि उन्होंने राजीव भाटिया से नाम बदल कर अक्षय कुमार रख लिया। अक्षय कुमार एक आर्मी ऑफिसर के बेटे हैं इसलिए वे अपनी सेहत का शुरू से ध्यान रखते आ रहें हैं। पिता का नाम हरिओम भाटिया है। पिता के नाम से ही अक्षय कुमार ने अपनी प्रोडक्शन हाउस कम्पनी का नाम रखा है। हरिओम प्रोडक्शन। इस समय अक्षय दो बड़ी फिल्मों की तैयारी में जुटे हुए हैं। 'गोल्ड' और 'पैड मैन'। अक्षय आज बॉलीवुड के  सबसे सफल स्टार हैं। 

    ...
  •  


Posted Date : 17-Nov-2017
  • आखिरकार काफी समय खाली बैठे रहने के बाद अभिषेक बच्चन को एक नहीं बल्कि पंंाच फिल्में मिल गई हैं। वे निर्देशन प्रियदर्शन की अगली कॉमेडी फिल्म में लीड रोल निभाने जा रहे हैं।   प्रियदर्शन लगभग 4 सालों के बाद निर्देशन में उतर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। 
     प्रियदर्शन ने कहा, हां अभिषेक मेरी फिल्म में फाइनल हैं। फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अगले हफ्ते मैं अभिषेक को फाइनल स्क्रिप्ट सुना दूंगा। उम्मीद है कि जनवरी से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। मैं चाहता हूं कि मैं एक ऐसी कॉमेडी फिल्म लेकर आऊं.. जो हेरा फेरी से भी ऊपर हो। मैं बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन सेकेंड इनिंग्स खेलना चाहता हूं। 
     निर्देशक ने आगे कहा, मैं किसी ऐसे एक्टर की खोज़ में था.. जो कॉमेडी के मामले में अक्षय कुमार की बराबरी कर सके। अभिषेक शानदार एक्टर हैं। उनमें अमिताभ बच्चन की तरह ह्यूमर है। मैं मानता हूं कि वह मेरी फिल्म को नई ऊंचाई देंगे। वो इस फिल्म के लिए पहली च्वॉइस थे।
     बहरहाल, अभिषेक बच्चन एक गैप के बाद बैक टू बैक  पांच फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिषेक बच्चन निशिकांत कामत की थ्रिलर फिल्म में करने वाले हैं.. फिल्म का नाम फिलहाल फाइनल नहीं किया गया है। प्रोड्यूसर गोरांग दोशी ने भी कंफर्म किया है कि उनकी अगली फिल्म में अभिषेक- ऐश्वर्या होंगे। फिल्म का नाम होगा  हैप्पी एनिवर्सरी।  जबकि अनुराग कश्यप प्रोडक्शन की फिल्म  गुलाब जामुन  में भी अभि- ऐश के होने की खबर है। इस रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म में अमिताभ और जया बच्चन भी कैमियो करने वाले हैं। खबर है कि अभिषेक, रोनी स्क्रूवाला की बच्चन सिंह में भी नजर आने वाले हैं। वहीं, रामगोपाल वर्मा ने भी कंफर्म किया था कि वे अभिषेक बच्चन के साथ अगली फिल्म बनाएंगे.. नाम होगा- अरेस्ट। 

     

    ...
  •  


Posted Date : 17-Nov-2017
  • काजोल एक बार फिर हिन्दी फिल्म में सक्रिय होने जा रही हैं। खबर है कि  फिल्म  मैं हूं न, के लेखक राजेश साथी ने इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी ली है।  यह फिल्म  आनन्द गांधी के एक गुजराती प्ले बेटा कागडू पर आधारित होगा। हालांकि  काजोल ने इस बात को खारिज किया है कि उनकी नई फिल्म को राजेश साथी डायरेक्ट नहीं करेंगे।  
    काजोल ने बताया है कि, 'प्रदीप सरकार मेरी नई फिल्म को डायरेक्टर करेंगे। जिसको हमारे होम प्रोडक्शन के अंतर्गत बनाया जायेगा। इसके अलावा मैं और ज्यादा डीटेल्स नहीं दे सकती हूं।'
     काजोल ने अपनी पिछली फिल्म 'दिलवाले' डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ की थी। जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सफलता हासिल नहीं कर पायी थी। जबकि रोहित शेट्टी ने अपनी आखिरी फिल्म 'गोलमाल अगेन' काजोल के पति अजय के साथ की रही। जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इस पर काजोल ने कहा है, 'मैं क्या बोल सकती हूं ? मैं बस पूरे देश के फैसले का सम्मान करती हूं और मुझे भी फिल्म पसंद आई है।'
     हाल में काजोल ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने दोस्त शाहरुख खान के साथ मंच शेयर किया था। इस इवेंट पर अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कलाकार भी मौजूद थे। काजोल के अनुसार यह उनकी जि़ंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा था। काजोल ने बताया है कि, 'अमिताभ बच्चन और कमल हासन मेरे पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं। मैंने हमेशा इनके काम को पसंद किया है। दोनों को साथ में देखना मेरी जि़ंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा था।'

     

    ...
  •  


Posted Date : 17-Nov-2017
  •  करण जौहर ने बुधवार को जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' का फर्स्ट लुक रिलीज किया था और   फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया है। फिल्म के फर्स्ट लुक को काफी पसंद किया जा रहा है और हर कोई यह उम्मीद कर रहा है कि यह फिल्म जाहन्वी कपूर के लिए एक सफल लांचिंग पैड साबित होगी। फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है और मीडिया में 'धड़क' को लेकर काफी खबरें आ रही हैं। इसी सिलसिले में यह खबर भी सुनाई दे रही है कि 'धड़कÓ में श्रीदेवी भी दिखाई दे सकती हैं।
      खबर के अनुसार, फिल्म 'धड़क' में श्रीदेवी एक अहम रोल निभा सकती हैं।  फिल्म में लड़की की मां का किरदार बहुत छोटा है लेकिन बहुत ही महत्वपूर्ण है। मेकर्स को जिस तरह की अदाकारा की जरुरत है, श्रीदेवी में वो सारी बाते हैं। हो सकता है कि श्रीदेवी को जाहन्वी की पहली ही फिल्में रील मदर का किरदार निभाते देखा जाए।' हालांकि अभी श्रीदेवी की फिल्म में उपस्थिति के बारे में करण जौहर ने अधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा है।  कहा जा रहा है कि करण जौहर ने शशांक खैतान को 'धड़क' के डायरेक्टर के रुप में इसलिए चुना है क्योंकि वो छोटे शहर के रोमांस को अच्छी तरह से समझते हैं। उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के लिए बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया बनाई हैं। जो कि बहुत सफल रही हैं। करण जौहर फिल्म में अमीर-गरीब के रोमांस और छोटे शहर की सेटिंग के खूबसूरती से पर्दे पर देखना चाहते हैं। 
     बताया जा रहा है कि 'धड़क' मराठी फिलम 'सैराट' से काफी अलग होगी। जहां 'सैराट' बहुत ही साधारण तरीके से बनाई गई थी वहीं 'धड़क' में दर्शकों को ग्लैमर का तड़का देखने को मिलेगा। श्रीदेवी और बोनी कपूर चाहते थे कि उनकी बेटी का लांच बड़े स्तर पर हो, जिस कारण करण जौहर ने स्क्रिप्ट में काफी बदलाव किए हैं। 

    ...
  •  


Posted Date : 17-Nov-2017
  •  'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री जबरदस्त है। 'एक था टाइगर' के पांच वर्ष बाद सलमान और कैटरीना फिर साथ हैं और दोनों ने 'टाइगर जिंदा हैÓ के गीत की शूटिंग की। उन्होंने 'स्वाग से करेंगे सब का स्वागत नामक गीत पर नृत्य किया।
     जफर ने कहा, ''हर कोई पहले ही जानता है कि सलमान और कैटरीना की ऑनलाइन कैमिस्ट्री जबरदस्त है और इस गीत में इस कैमिस्ट्री का खूबसूरती से उपयोग किया गया है। इस गीत में 100 नर्तक हैं, जिनमें प्रशिक्षित बैलेनिन, हिप-हॉप और अफ्रो-डांसहॉल डांसरों सहित ग्रीस, फ्रांस और त्रिनिदाद और टोबैगो के डांसर शामिल हैं।
    उन्होंने कहा, '''एक था टाइगर में सभी ने सलमान और कैटरीना की कैमिस्ट्री को पसंद किया था, इसलिए हमारे लिए यह देखना चुनौतीपूर्ण था कि वह कैसे लगेंगे। उनकी कैमिस्ट्री पर काफी ध्यान दिया गया है कि उनका स्टाइल और लोकेशन कैसा है। जफर ने कहा कि सलमान और कैटरीना एक साथ अच्छे दिखते हैं। उन्होंने कहा कि वह इसके लिए काफी उत्साहित हैं।

     

    ...
  •  


Posted Date : 16-Nov-2017
  • नई दिल्ली, 16 नवम्बर । संदीजा विषय पर फिल्में बनने वाले 49 वर्षीय हंसल मेहता असल जिंदगी में काफी रोमांटिक हैं। इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से लगा सकते हैं। हंसल ने मंगलवार को पत्नी शफीना हुसैन के साथ लिप-लॉक करते हुए एक तस्वीर साझा की है। कैप्शन में हंसल ने बताया कि यह तस्वीर को उनके फेवरेट अभिनेता राजकुमार राव ने खींची है। राजकुमार राव के साथ हंसल अब तक चार फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। शाहिद (2012), सिटीलाइट्स (2014), अलीगढ़ (2015) और उमेर्टो (2017) ये चारों ही फिल्में दर्शकों और क्रिटीक्स द्वारा सराही गई हैं।
    लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करने वाले हंसल की इस तस्वीर को उनके फैन्स ने सहारा है। हालांकि, कुछ यूजर्स ने इसका मजाक भी बनाया है। एक यूजर ने लिखा कि- हंसल ने किस करते वक्त आंखें बंद नहीं की है।
    हंसल की पत्नी शफीना हुसैन पॉपुलर सोशल एक्टिविस्ट हैं। शफीना एजुकेट गल्र्स नाम के नॉन-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन की फाउंडर और एजुकेटिव डायरेक्टर भी हैं। (एनडीटीवी)

     

    ...
  •  


Posted Date : 16-Nov-2017
  • नई दिल्ली, 16 नवम्बर । संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की प्रस्तावित रिलीज डेट नजदीक आते ही विवाद चरम पर पहुंचता जा रहा है। सिनेमाघर जलाने, जान से मारने और हिंसा फैलाने की धमकी दी जा रही है। यूपी सरकार ने भी विवाद को लेकर कहा कि लोगों के गुस्से को देखते हुए निकाय चुनाव के मद्देनजर यूपी में फिल्म रिलीज होने से अशांति फैल सकती है। इस बीच मेरठ में एक राजपूत नेता ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ फरमान जारी किया। उसने कहा है कि जो भंसाली का सिर काट कर लाएगा उसे पांच करोड़ इनाम मिलेगा। ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी है।
    श्री राजपूत करणी सेना के लोकेन्द्र सिंह ने कहा, यदि 1 दिसंबर को पद्मावती रिलीज की जाएगी तो राजपूत संगठन भारत बंद का आयोजन करेंगे। रिलीज के दिन हम देशभर में रैलियां करेंगे।
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शांति व्यवस्था बिगडऩे का हवाला देकर 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज न करने की मांग की है। योगी ने केंद्र सरकार को पत्र लिखकर कहा, राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव तथा बारावफात को देखते हुए फिल्म का रिलीज होना शांति व्यवस्था के हित में नहीं होगा। यूपी में निकाय चुनाव के लिए मतों की गिनती भी एक दिसंबर को ही होनी है।
    मेवाड़ के पूर्व राजघराने के सदस्य लक्ष्यराज सिंह ने कहा, भारत सरकार को ऐसा कानून बनाना चाहिए ताकि भविष्य में फिल्म बनाने के नाम पर इतिहास के साथ छेड़छाड़ न की जाए।
    यूपी के महाराजगंज में भंसाली के खिलाफ ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ के आरोप को लेकर केस दर्ज किया गया है। जबकि राजस्थान में एक मंत्री किरण माहेश्वरी ने भी पद्मावती का विरोध किया है। राजस्थान महिला आयोग ने भी सेंसर बोर्ड को चि_ी लिख है।
    करणी सेना के चीफ ने कहा, दीपिका पादुकोण एक नाचने वाली है। फिल्म में राजपूत रानी की गलत छवि पेश की गई है। अगर फिल्म रिलीज हुई तो हम सिनेमाघर जला देंगे। हम यह फिल्म नहीं देखना चाहते। किसने कहा कि हमें ये फिल्म देखनी है। 
    भंसाली ने 3 मिनट का ट्रेलर जारी किया है। क्या हिंदुस्तान उसके बाप का है। हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। हम हमारी जान दे देंगे। उन्होंने कहा, जब तक फिल्म पूरी तरह से बैन नहीं हो जाती हम अपना विरोध जारी रखेंगे। यह हमारे राजपूत समाज की बेइज्जती है। इस फिल्म को दिखाने की कोई जरूरत नहीं है।
    करण जौहर ने भी पद्मावती का समर्थन किया है। हालांकि उन्होंने विवाद ज्यादा कुछ नहीं बोला। करण ने कहा, मैं पद्मावती जैसे विवादित मामले पर बयान नहीं देना चाहता। इस पर मेरे कुछ भी बोलने से और बखेड़ा खड़ा हो सकता है।
    राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने फिल्म का सपोर्ट करते हुए एक बयान में कहा कि फिल्म देखे बिना पद्मावती का विरोध करना गलत है। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही एमएनएस पार्टी के अधिकारी फिल्म के रिलीज को लेकर उठे मुद्दे को लेकर संजय लीला भंसाली से बात कर सकते हैं।
    संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के समर्थन में मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में 16 नवंबर को प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन की तारीख को खिसका दिया गया है। इंडियन फिल्म एंड टेलेविजन एसोसिएशन अब 23 नवंबर को शाम 4 बजे से 4.15 के बीच 15 मिनट के लिए विरोध करेगा। इस दौरान पूरी तरह से शूटिंग रोक दी जाएगी और हर सेट पर लाइट्स बंद कर पद्मावती का समर्थन किया जाएगा।
    दीपिका ने कहा, एक महिला के रूप में मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर और इस कहानी को दुनिया को बताने के लिहाज से बेहद गर्व महसूस कर रही हूं। ये एक ऐसी कहानी है जिसे जरूर बताया जाना चाहिए। दीपिका ने सवाल किया, हम एक राष्ट्र के रूप में कहां पहुंच गए हैं? ये डरावना है, ये बहुत डरावना है, हम आगे बढऩे के बदले पीछे जा रहे हैं। हमारी अगर किसी को जवाबदेही है तो वह सिर्फ सेंसर बोर्ड को है और मैं जानती हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि इस फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता। ये सिर्फ पद्मावती से संबंधित नहीं हैं बल्कि हम एक बहुत बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं।
    गुजरात के प्रदेश उपाध्यक्ष आईके जडेजा ने सेंसर बोर्ड, केंद्र सरकार और निर्वाचन आयोग से फिल्म की रिलीज का विरोध किया था। जडेजा ने कहा था, गुजरात के 15-16 जिलों के राजपूत समाज ने पार्टी से इस फिल्म को बैन कराए जाने की मांग की थी। बीजेपी ने चुनाव आयोग, केंद्र सरकार और सेंसर बोर्ड को चि_ी भी लिखी। कहा कि यह फिल्म क्षत्रीय समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकती है। लिहाजा फिल्म को रिलीज से पहले पार्टी के राजपूत प्रतिनिधियों को दिखाया जाना चाहिए। पार्टी की दलील है कि ऐसा करने से रिलीज के वक्त फिल्म के लिए सहूलियत रहेगी और किसी भी तरह की तनावपूर्ण परिस्थितियों से बचा जा सकेगा। निर्वाचन आयोग ने बीजेपी की मांग को ठुकरा दिया।
    फिल्म का विरोध सिर्फ बीजेपी ही नहीं कांग्रेस और दूसरे दलों ने भी की है। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने अलाउद्दीन को व्यभिचारी हमलावर कहा। साक्षी ने हिंदू विरोधी फिल्म कहा। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और राजपूत नेता शंकर सिंह वाघेला ने भी फिल्म की रिलीज का विरोध किया है।
    बीजेपी सांसद सुब्रमण्यण स्वामी ने कहा कि फिल्म के बजट की जांच होनी चाहिए। यह पता करना चाहिए कि फिल्म में आखिर किसने पैसा लगाया है।
    फिल्म में पद्मावती का रोल दीपिका पादुकोण कर रही हैं। जबकि अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह हैं। करणी सेना फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही इसका विरोध कर रही है। राजस्थान में शूटिंग के वक्त तोडफ़ोड़ की घटना हुई थी। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ हाथापाई भी की थी।
    पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मिनी के बीच ड्रीम सीक्वेंस को लेकर विवाद था जिस पर मेकर्स की ओर से सफाई आ चुकी है। भंसाली ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक बार फिर कहा कि फिल्म में इस तरह का कोई सीक्वेंस नहीं है। ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी है।
    कई बातों को लेकर विवाद है। आरोपों के मुताबिक फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी को महिमामंडित किया गया है। खिलजी और रानी पद्मिनी के बीच ड्रीम सीक्वेंस फिल्माया गया है। रानी पद्मावती को उस तरह दिखाया गया जैसा राजपूत या राजपरिवारों में नहीं होता। घूमर डांस में भी राजपूत समाज की गलत प्रस्तुति हुई। कहा जा रहा कि पुरुषों के सामने रानियां डांस नहीं करती।
    ये फिल्म सात सौ साल पहले की एक कहानी पर बन रही है। हिंदी कवि मालिक मोहम्मद जायसी ने पद्मावत लिखी थी। इसमें रानी पद्मिनी और खिलजी का जिक्र है। कुछ लोग गल्प मानते हैं तो वहीं कई लोग इसे ऐतिहासिक कहानी बताते हैं। कहा जाता है कि खिलजी रानी पद्मिनी को लेकर आशक्त था। उसने मेवाड़ पर हमला कर दिया था। रानी पद्मिनी ने 16 हजार राजपूत महिलाओं के साथ जौहर कर लिया था।(आज तक)

     

    ...
  •  


Posted Date : 16-Nov-2017
  •  श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर की डेब्यू फिल्म का फस्र्ट लुक सामने आ गया है। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ अपना डेब्यू कर रहीं जान्हवी की इस फिल्म का नाम है  धड़क। 
     इस फिल्म के तीन पोस्टर 15 नवंबर को रिलीज किए गए। इस फिल्म के नाम की घोषणा करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से की। इंस्टाग्राम पर करण ने ही ये सभी फोटो पोस्ट की है।  इस फिल्म के नाम की घोषणा के साथ ही जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू कर लिया है।   उनके 12 हजार से अधिक फॉलोवर भी हो गए हैं.
     फिल्म  धड़क  के इन तीन पोस्टर्स में ईशान और जान्हवी एक-दूसरे के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।  बैकग्राउंड में सूरत की रौशनी, रेत और ऊंट इस बात का संकेत दे रहे हैं कि यह फिल्म राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। इन तीनों की पोस्टर्स में जान्हवी सलवार-कमीज, चूडिय़ों और दुपट्टों में नजर आ रही हैं।
    करण जौहर बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए मशहूर हो रहे हैं। इससे पहले उन्होंने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया है। कहा जा रहा है कि  स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 फिल्म के साथ वो चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को लॉन्च करने जा रहे हैं।  अब फिल्म  धड़क  के साथ वो बॉलीवुड इमं ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर को लॉन्च करने को तैयार हैं। फिल्म करण की होम प्रोडक्शन कंपनी धड़क धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस की जा ही है।  इसका पटकथा लेखन और निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 6 जुलाई   को रिलीज होगी।
    ---------
    सलमान को फिल्म बनाने के लिए मिला भारत टाइटिल
    आखिरकार सलमान खान को फिल्म बनाने के लिए भारत टाइटिल मिल ही गया है। इस नाम को फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के नामजद कराया था। वे सलमान खान के अच्छे दोस्तों में से हैं। 1997 में आई सुपरहिट फिल्म  जुड़वा  के लिए दोनों पहली बार साथ आए थे। इसके बाद दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि उन्होंने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। 
    दरअसल प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान अपनी अगली फिल्म  भारत के शीर्षक की तलाश में थे। यह फिल्म 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म  ओड टू माय फादर  का एक ऑफिशियल रीमेक है। उस समय भारत टाइटिल के राइट साजिद के पास थे। जब सलमान ने साजिद से को फोन किया, उन्होंने खुशी-खुशी मुफ्त में यह शीर्षक सलमान को दे दिया। साजिद समझ रहे थे कि सलमान की फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार यह टाइटल सबसे अच्छा और सटीक था।   
     साजिद और सलमान 2000 में आई फिल्म  हर दिल जो प्यार करेगा  और 2004 में फिल्म मुझसे शादी करोगी  में एक साथ काम कर चुके हैं।
    रिपोर्ट के अनुसार सलमान और अतुल अग्निहोत्री की फिल्म  भारत  2019 की ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। बता दें कि अतुल, सलमान के बहनोई हैं। 
     

    ...
  •  


Posted Date : 16-Nov-2017
  • अभिनेत्री राधिका आप्टे लगातार सफलता अर्जित कर रही हैं। एक तरफ वे रजनीकांत के साथ नजर आ चुकी हैं, तो अब उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म पैडमैन में काम करने का मौका मिला है। यह फिल्म अब रिलीज होने के लिए तैयार है। 
    अब राधिका आप्टे एमटीवी के डिजिटल शो 'फेम-इस्तान के एक एपिसोड में नए फिल्म निर्माताओं का मार्गदर्शन करती दिखाई देंगी। फेम-इस्तान चार महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माताओं को अपनी फिल्म बनाने के सपने को साकार करने में सक्षम बनाएगा और इन्हें भारतीय फिल्म उद्योग के शीर्ष शख्सियतों द्वारा मार्गदर्शन दिया जाएगा।
     हम महीने एक फिल्म संरक्षक एक निर्देशक को पेश करेगा। निर्देशक तब अभिनेताओं और लोगों को कॉल करेंगे, जो कि उनकी लघु फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं। इस बारे में राधिका आप्टे ने   कहा, ''यह एक बेहतरीन सीखने की प्रक्रिया है, क्योंकि मैंने कभी खुद को ऐसे व्यक्ति के तौर पर नहीं देखा जो किसी को भी सलाह दे सकता है। मैं निजी तौर पर इसे एक सहयोगी प्रयास के तौर पर देखती हूं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को लाभ पहुंचा सकते हैं, एक-दूसरे से चर्चा कर सकते हैं और एक-दूसरे को राय दे सकते हैं।  

     

    ...
  •  


Posted Date : 16-Nov-2017
  •  बॉलीवुड में बड़ी फिल्मों के टकराव को टालने का प्रयास किया जाता है, लेकिन कई बार ऐसा नहीं हो पाता और दो फिल्में एक ही तारीख को रिलीज हो जाती है। इससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ता है। इस साल भी दीवाली पर  अजय देवगन की फिल्म और आमिर खान की फिल्म सिक्रेट सुपर स्टार का क्लैश हुआ था। गोलमान अगेन जहां सुपर हिट साबित हुई, तो वहीं सिक्रेट सुपर स्टार कमाई के मामले में औसत फिल्म रही।   अब अगले साल भी इन कलाकारों की फिल्में टकरा सकती हैं। 
    आमिर खान इस समय यश राज बैनर के तले फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में काम कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा शेख जैसे कलाकार काम कर रहे हैं। वहीं निर्देशक इंदर कुमार अभिनेता अजय देवगन को लेकर टोटल धमाल फिल्म बना रहे हैं। दोनों ही फिल्में अगले साल दीपावली के मौके पर रिलीज होंगी।  यशराज प्रोडक्शन पहले से ही अपनी नई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान को दीवाली पर रिलीज करने का फैसला कर चुका है और अब 'टोटल धमाल के डायरेक्टर इंदर कुमार अपनी नई फिल्म को दीवाली के मौके पर ही रिलीज करना चाहते हैं। अगर ऐसा होता है तो साल 2017 की तरह एक बार फिर से साल 2018 में दीवाली के मौके पर अजय और आमिर की फिल्मों में भिड़ंत देखने को मिल सकती है। 
    आमिर खान की आने वाली बिग बजट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य बना रहे हैं।  दूसरी तरफ अजय देवगन की 'टोटल धमाल को डायरेक्टर इंदर कुमार बना रहे हैं। जिसमें अजय देवगन के साथ अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे जबरदस्त कलाकार दिखाई देंगे।  

     

    ...
  •  


Posted Date : 16-Nov-2017
  • बात करें फिल्म तुम्हारी सुलु की तो, विद्या बालन की शानदार अदायगी एक बार फिर देखने मिलेगी।  लोग इस फिल्म में विद्या बालन से एक अच्छी परफॉर्मेंस के साथ-साथ, फिल्म के मेकर्स से एक अच्छी कहानी की उम्मीद कर रहे हैं। अब यह फिल्म इन उम्मीदों पर कितनी खरी उतरती है यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा लेकिन उससे पहले इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई कर ली है। 
     विद्या बालन और मानव कौल की नई फिल्म तुम्हारी सुलु को 17 करोड़ रुपये के बजट में बनाकर तैयार किया गया। जिसमें फिल्म की मेकिंग कॉस्ट, पब्लिसिटी कॉस्ट और एडवर्टीज़मेंट शामिल हैं। इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने इसके थिएट्रिकल राइट्स 13 करोड़ रुपये में बेचे हैं। ओवरसीज़ राइट्स को 2 करोड़ रुपये में बेचा गया है। सैटेलाइट राइट्स को 5 करोड़ रुपये में बेचा गया है और फिल्म के बाकी राइट्स को 2 करोड़ रुपये में बेचा गया है। अगर आप इन सारे आंकड़ों को जोड़ दें तो फिल्म की अब की कमाई 22 करोड़ रुपये हो जाती है। इसका मतलब है कि मेकर्स ने रिलीज से पहले ही 5 करोड़ रुपये का मुनाफा कमा लिया है। इसके बाद फिल्म थिएटरों में जो कमाई करेगी वो अलग होगी।
     तुम्हारी सुलु फिल्म एक घरेलू महिला की कहानी है। जिसमें विद्या बालन के साथ मानव कौल मुख्य किरदार में दिखेंगे। अपनी फिल्म के बारे में विद्या ने बताया कि  इस फिल्म में उनका किरदार सुलु एक दम पागल है। वो अपनी ही दुनिया में रहती है। 
    अब देखना ये है कि ये फिल्में बॉक्स आफिस पर कितनी कमाई कर पाती हैं। 

     

    ...
  •  


Posted Date : 16-Nov-2017
  • इस शुक्रवार को भी सिनेमाघरों में एक साथ तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं। इन तीन फिल्मों में दो बॉलीवुड फिल्में 'तुम्हारी सुलु और 'अक्सर 2 और एक हॉलीवुड फिल्म 'जस्टिस लीग है। इन तीनों फिल्में में से 'तुम्हारी सुलु और 'जस्टिस लीगÓको लेकर लोगों में अच्छा उत्साह दिख रहा है लेकिन 'अक्सर 2 को लेकर चर्चाओं का बाजार थोड़ा ठंडा है। 
     तीनों फिल्में अगल-अलग दर्शक वर्ग के लिए बनी हैं। जहां 'अक्सर 2 ज्यादातर सिंगल स्क्रीन थिएटर की ऑडियंस को टारगेट करेगी, वहीं 'जस्टिस लीग मल्टीप्लेक्स और युवा वर्ग को ध्यान में रखकर बनाई गई है। साथ ही विद्या बालन की नई फिल्म 'तुम्हारी सुलु   मध्यम वर्ग और अपर मध्यम वर्ग पर आधारित है। तीनों ही फिल्में अपने-अपने जॉनर में काफी अच्छी लग रही हैं इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि यह तीनों ही फिल्में अच्छा कारोबार करने में कामयाब रहेंगी।  

     

    ...
  •  


Posted Date : 15-Nov-2017
  • नई दिल्ली , 15 नवम्बर । बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन को आगामी भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में साल की शख्सियत (पर्सनालिटी ऑफ द ईयर) पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। यह समारोह गोवा में होगा। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के सूत्रों ने आज यह जानकारी दी। लगभग पांच दशक के फिल्मी करियर में 75 वर्षीय बच्चन ने 190 से अधिक फिल्मों में काम किया है। वह सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चार बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके हैं। उन्होंने 15 फिल्मफेयर पुरस्कार भी अपने नाम किए हैं। 
    अमिताभ अब भी फिल्मों में काफी एक्टिव हैं और फिल्मों के साथ ही टीवी पर उनका शो कौन बनेगा करोड़पति टीआरपी में लंबे समय तक नंबर 1 रहा है।
    इंडियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (आईएफएफआई) की बात करें तो इनका आयोजन 20 नवंबर से 28 नवंबर तक होगा जिसमें उन्हें यह सम्मान दिया जाएगा। आईएफएफआई की स्थापना वर्ष 1952 में हुई थी। इसे एशिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सवों में से एक माना जाता है। हाल ही में अमिताभ बच्चन कोलकाला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ( केआईएफएफ) में भी चीफ गेस्ट बन कर शामिल हुए थे। अमिताभ यहां शाहरुख खान, कमल हासन, महेश भट्ट और काजोल के साथ नजर आए थे।(भाषा)

     

    ...
  •