छत्तीसगढ़ » बिलासपुर

बलात्कार के आरोपी प्राचार्य की तलाश में महिला बल पहुंची सीएमडी कॉलेज

Posted Date : 07-Dec-2017

छत्तीसगढ़ संवाददाता
बिलासपुर, 7 दिसम्बर। दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे सीएमडी के पूर्व प्राचार्य की पतासाजी के लिए आज महिला थाना प्रभारी अपने स्टाप के साथ कॉलेज पहुंची। वर्तमान प्राचार्य से उन्होंने पूर्व प्रचार्य के विषय में पूछताछ की। 
दो माह पूर्व सीएमडी कॉलेज के प्रचार्य दीपक चक्रवर्ती पर चैनल मार्केटींग का व्यवसाय करने वाली महिला ने कोल्ड्रिग में नशीला दवा पिला कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद से ही पूर्व प्रचार्य दीपक चक्रवर्ती फरार है। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर महिला थाने की टीम ने जगह जगह दबिश दी लेकिन उसका अब तक कोई पता नही चल सका है। 
आज फिर मामले में  महिला थाना प्रभारी विनोदनी टांडी, एसआई दुर्गा किरण पटेल और एएसआई निरूपमा तिवारी सीएमडी कॉलेज पहुंची और वर्तामान प्रचार्य वीके तिवारी से पूछताछ की लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने पूर्व प्रचार्य के विषय में कुछ भी जानकारी होने से इंकार कर दिया। टीम वहां से चुपचाप लौट गई। जब महिला थाना प्रभीर से सीएमडी कॉलेज आने का कारण पूछा गया तो वह  गोलमोल जवाब देती रहीं। महिला निरूद्ध सेल प्रभारी मेंधा टेम्भूरकर से जब पूछा गया तो उन्होंने ऐसी किसी कार्रवाई होने की जानकारी न होने की बात कहते हुए पल्ला झाड़ लिया। 
मामलू हो कि महिला निरूद्ध सेल में 9 अक्टूबर को सरकंडा थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने सीएमडी के तत्कालिन प्रचार्य दीपक चक्रवर्ती पर आरोपी लगाते हुए बताया कि वह दीपक चक्रवर्ती के साथ आरसीएम चैनल मार्केटींग में काम कर रही थी हर सप्ताह होने वाली बैठक में दीपक चक्रवर्ती और ग्रुप के अन्य सदस्य रहते थे। दो माह पूर्व एक बैठक के सब के जाने के बाद जब वह भी जाने लगी तो दीपक चक्रवर्ती ने उसे  ठंपा पेय  दिया जिससे वह  बेहोश हो गई थी। होश में आने पर उ दीपक ने उसे एक विडियो दिखाया और जिसमें उसकी अश्लील फुटेज थी। विडियो के आधार पर दीपक उसके साथ लगातार बलात्कार कर रहा था जब उसकी सहनशीलता खत्म हो गई तो वह मामले की शिकायत दर्ज कराई।




Related Post

Comments