ताजा खबर

वैक्सीनेशन पर चर्चा के लिए वर्चुअल बैठक का सीएम का सुझाव भाजपा को अमान्य
09-May-2021 12:19 PM (252)
 वैक्सीनेशन पर चर्चा के लिए वर्चुअल बैठक का सीएम का सुझाव भाजपा को अमान्य

साय ने चार नेताओं के साथ मुलाकात के लिए समय मांगा था
'छत्तीसगढ़' संवाददाता
रायपुर, 9 मई।
भाजपा ने कोरोना वैक्सीनेशन पर सीएम भूपेश बघेल के साथ वर्चुअल बैठक करने से मना कर दिया है। भाजपा के सीनियर नेताओं के एक प्रतिनिधिमण्डल ने वैक्सीनेशन पर चर्चा के लिए मुलाकात का समय मांगा था, लेकिन सीएम ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए सीधे मिलने के बजाय वर्चुअल बैठक का सुझाव दिया था, जिसे भाजपा नेताओं ने ठुकरा दिया है।

सीएम के वचुर्अल बैठक करने के प्रस्ताव पर असहमति जताते हुए भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने 'छत्तीसगढ़Ó से चर्चा में कहा कि सीएम कुछ अफसरों के साथ रोज मीटिंग कर रहे हैं। ऐसे नेता प्रतिपक्ष समेत पांच सीनियर नेताओं के साथ सामाजिक दूरी का पालन करते हुए बैठक करने में दिक्कत नहीं होनी चाहिए।
सीएम का वचुर्अल बैठक करने का प्रस्ताव स्वीकार्य नहीं है। प्रतिनिधि मंडल सीएम के साथ वन टू वन मीटिंग चाहता है।

बताया गया कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय ने रविवार को ने सीएम से वैक्सीनेशन पर चर्चा के लिए समय मांगा था। साय के साथ नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर और सुनील सोनी चर्चा में शामिल होना चाहते थे। मगर सीएम ने ट्वीट कर आमने सामने बैठक के बजाय वचुर्अल बैठक का सुझाव दिया। उन्होंने ट्वीट कर चर्चा का स्वागत किया, और कहा कि लोकतंत्र की खूबी ही संवाद है।

उन्होंने आगे ट्वीट किया कि कोरोना के इस माहौल में सभी जनप्रतिनिधि वर्चुअल माध्यम से बैठक कर रहे हैं। ऐसे में वे अपने कार्यालय से कहूंगा कि वो आपसे संपर्क कर वर्चुअल बैठक आयोजित करे।
भाजपा ने साफ कर दिया है कि वर्चुअल बैठक के लिए तैयार नहीं हैं। वे वैक्सीनेशन पर वन टू वन बैठक चाहते हैं।
 

अन्य पोस्ट

Comments