मनोरंजन

जब ब्रेकअप के बाद भड़क गई थीं कंगना रनौत, ऋतिक रोशन के लिए कह दी थी ये बातें
10-Jun-2021 8:06 PM (65)
जब ब्रेकअप के बाद भड़क गई थीं कंगना रनौत, ऋतिक रोशन के लिए कह दी थी ये बातें

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता रहा है. कंगना कई मुद्दों पर बड़ी ही बेबाकी से अपने विचार रखती हैं जिसके चलते अक्सर उन्हें लेकर कोई ना कोई विवाद खड़ा हो जाता है. राष्ट्रीय मुद्दों से लेकर, बॉलीवुड में नेपोटिज्म और यहां तक की अपने पिछले रिश्तों तक पर कंगना खुलेआम बात करती हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको कंगना के एक ऐसे ही विवाद के बारे में बताएंगे जो कथित तौर पर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रहे ऋतिक रौशन से जुड़ा हुआ है.

कहते हैं कंगना और ऋतिक का अफेयर फिल्म ‘कृष’ से शुरू हुआ था.कंगना के अनुसार, ऋतिक ने उनसे वादा किया था कि वो अपनी वाइफ से तलाक लेकर उनसे शादी कर लेंगे. हालांकि, एक्ट्रेस का दावा था कि ऋतिक ने उन्हें धोखे में रखा और बाद में नाता ही तोड़ लिया. आपको बता दें कि ब्रेकअप के बाद ऋतिक और कंगना का झगड़ा बेहद अटपटे ढंग से सार्वजनिक होता चला गया. कंगना अपने इस रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिखती और बोलती भी रही थीं. 

कंगना ने तो यहां तक कहा था कि, ‘मुझे इस बात की ख़ुशी है कि मैने आज मुंबई में खुद का घर और ऑफिस तक बना लिया है, जबकि मेरा एक्स (इशारा ऋतिक रोशन की तरफ था) आज किराए के घर में रहता है जिसका किराया भी उसके पिता चुकाते हैं.’  कंगना सिर्फ इतने पर ही नहीं रुकी थीं, एक्ट्रेस के अनुसार उन्हें इंडस्ट्री में गोल्ड डिगर तक कहा गया था वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि वो एक छोटे शहर से आई थीं. कंगना ने ऋतिक के उन आरोपों पर भी तीखी प्रतिक्रिया जताई थी जिसमें कहा गया था कि एक्ट्रेस उनेक पैसों के पीछे हैं. 

कंगना की मानें तो इन आरोपों के बाद ही उन्होंने मुंबई में शानदार घर और ऑफिस बनाया था ताकि बता सकें कि वो पैसों की पीछे नहीं थीं. बताते चलें कि कंगना का एक ड्रीम है कि 50 साल की उम्र तक उनका नाम भारत के चुनिंदा अमीर लोगों में शुमार हो जाए. (abplive.com)

अन्य पोस्ट

Comments