ताजा खबर

चलती बस से ड्राइवर ने लगा दी छलांग, नेशनल हाइवे से उतरकर पलटी, 42 यात्री घायल
16-Jun-2021 5:37 PM (121)
चलती बस से ड्राइवर ने लगा दी छलांग, नेशनल हाइवे से उतरकर पलटी, 42 यात्री घायल

-अभिषेक उपाध्याय

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मसीरपुर में नेशनल हाईवे पर मंगलवार की देर रात भट्ठा मजदूरों को वाराणसी छोड़ने जा रही प्राइवेट बस पलट गई. दुर्घटना में बस में सवार 42 लोग घायल हो गए. इनमें से 4 लोगों की गंभीर चोटे आई हैं. उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. अन्य सभी मजदूर अपने परिजनों संग नगर पंचायत के रैन बसेरा पर रुके हुए हैं. पता चला है कि यात्रियों से किसी विवाद के बाद बस ड्राइवर अचानक चलती बस से कूद गया, जिसके बाद ये हादसा हुआ है.

बिलरियागंज थाना क्षेत्र में रियाज के भट्ठा पर काम करने वाले रांची के मजदूर बरसात में भट्ठा पर काम न होने के कारण घर जाना चाहते थे. मंगलवार को भट्ठा मालिक एक प्राइवेट बस रिजर्व करके सभी मजदूरों को वाराणसी छोड़ने के लिए उसमें बैठा दिए. बस चालक व उसमें सवार अन्य सहयोगियों से चालक का किसी बात को लेकर विवाद हो गया. रात्रि में लगभग 11 बजे मसीरपुर के पास नेशनल हाईवे पर बस ड्राइवर अचानक बस धीमा कर कूद गया. जिससे बस नेशनल हाईवे के नीचे जाकर पलट गई.
घायल मजदूर रैन बसेरा में रखे गए हैं

बस पलटने कि सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अनिल सिंह मौके पर पहुंचकर परिजनों सहित 42 मजदूरों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया. इनमें संजय, जाया, सीता व सुमन को एक्सरे के लिए रेफर कर अन्य सभी को उपचार कर मुक्त कर दिया है. सभी 42 लोगों को नगर पंचायत के रैन बसेरा में आराम करने के लिए लाया गया. पता चला है कि मजदूर किसी कानूनी प्रक्रिया में पड़ना नहीं चाह रहे हैं. बस मालिक द्वारा दूसरी बस करके उन्हे वाराणसी पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments