मनोरंजन

बाल यौन शोषण, हमें एक साथ होकर उठानी होगी आवाज- सलमान

Posted Date : 16-May-2018



सलमान खान ने देश में बच्चों को लेकर बढ़ रहे यौन उत्पीडऩ के मामलों पर चुप्पी तोड़ी है। कठुआ गैंगरेप और हत्या जैसे मामलों को लेकर बयान देते हुए सलमान ने कहा कि बच्चों के साथ हो रहे इस दुव्र्यवहार के खिलाफ हमें खड़ा होने की जरूरत है। अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 का ट्रेलर लॉन्च करने पहुंचे सलमान खान से जब कठुआ मामले को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, बच्चों के साथ जो भी हो रहा है वो गलत है और हम सबको एक साथ मिलकर इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।
इसी दौरान जब काला हिरण शिकार मामले को लेकर सलमान से पूछा कि इस मामले में सजा सुनाए जाने के बाद, आप फिल्म को लेकर कितना परेशान थे और क्या आपको डर लग रहा था? इस सवाल पर सलमान चिड़ गए और उन्होंने जर्नलिस्ट से पूछा क्या आप चाहते हो मैं हमेशा के लिए जेल चला गया? नहीं मैं डरा हुआ नहीं था?
रेस 3 के ट्रेलर में जबदरस्त एक्शन के साथ-साथ बिंदास डायलॉग्स का भी तड़का लगाया है। फिल्म मल्टीस्टारर है इसलिए सभी एक्टर्स को ट्रेलर में वेटेज दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है सलमान खान के डायलॉग से जिसमें वो कहते हैं ये रेस जिंदगी की रेस है किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी। इसके बाद सलमान कहते नजर आते हैं कि परिवार के लिए किसी की जान भी लेनी पड़ेगी तो पीछे नहीं हटेंगे। इसके बाद अनिल कपूर कहते हैं कि गुस्से में लिया गया फैसला हमेशा नुकसान पहुंचाता है, इसलिए मैंने पहले फैसला लिया और अब गुस्सा हो रहा हूं। (एबीपी न्यूज)

 




Related Post

Comments