कारोबार

महापौर ढेबर ने किया चेम्बर-कैट टीकाकरण शुरू, रवि भवन में चिपकाया 100 प्रतिशत वेक्सीनेटेड स्टीकर
21-Jul-2021 2:08 PM (70)
महापौर ढेबर ने किया चेम्बर-कैट टीकाकरण शुरू,  रवि भवन में चिपकाया 100 प्रतिशत वेक्सीनेटेड स्टीकर

रायपुर, 21 जुलाई। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ  कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कैट के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी, महामंत्री सुरिन्दर सिंह, कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल, चेम्बर कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि चेम्बर और कैट के तत्वावधान में पूरे प्रदेश में व्यापारी,उनके परिवार सहित उनके दुकान-संस्थान में कार्यरत कर्मचारी एवं उनके भी परिवारों को शत-प्रतिशत टीकाकरण करवाने हेतु टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। 

श्री पारवानी ने बताया कि रायपुर नगर निगम महापौर एजाज ढेबर द्वारा रविभवन स्थित दुकानों में यह प्रतिष्ठान 100 प्रतिशत वेक्सीनेटेड है का स्टीकर चिपकाया गया। यह कार्यक्रम राजधानी रायपुर एवं पूरे प्रदेश में चलाया जायेगा। श्री ढेबर ने बताया कि चेम्बर एवं कैट के संयुक्त तत्वाधान में टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है, यह बहुत ही सराहनीय है। यदि इसी तरह सभी व्यापारी जागरूक होकर टीकाकरण करवाये तो तीसरी चरण में कोरोना महामारी से बचने में मदद होगी। 

श्री पारवानी ने बताया कि सभी व्यापारी संघों के बीच मेें जाकर वैक्सीनेशन कैम्प लगवाकर 100 प्रतिशत टीकाकरण करवाया जा रहा है। कैम्प लगाकर राजधानी रायपुर में 22 जून से लगातार टीकाकरण किया जा रहा है एवं प्रदेश के प्रत्येक जिलों के व्यापारियों एवं उनके संस्थान में कार्यरत कर्मचारियों का 100 फीसदी टीकाकरण किया जाना ही हमारा लक्ष्य है। 

श्री पारवानी ने बताया कि इसी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए अब पूरे प्रदेश में चेम्बर द्वारा जिन व्यापारियों एवं उनके कर्मचारियों ने वैक्सीन लगवा ली है, उन व्यापारियों की दुकानों के बाहर यह प्रतिष्ठान 100 प्रतिशत वेक्सीनेटेड है का स्टीकर चिपकाया जाएगा जिससे दुकान में खरीदी करने आने वाले ग्राहकों के मन में किसी प्रकार से संक्रमण का डर ना रहे, वही दूसरी ओर व्यापारी एवं उनके परिवार भी सुरक्षित रहे। जो व्यापारी अभी तक टीका न नहीं लगवाये हैं वे भी प्रेरित होकर टीकाकरण करवायें।

अन्य पोस्ट

Comments