मनोरंजन

वरुण ने क्वॉन्टिको विवाद पर किया प्रियंका का बचाव, बताया देश का अभिमान

Posted Date : 13-Jun-2018



फेमस इंटरनैशनल शो क्वॉन्टिको सीजन 3 का आखिरी एपिसोड विवादों में घिर आने के बाद से प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया से लेकर हर कहीं लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल एपिसोड की कहानी में भारतीय राष्ट्रवादियों को आतंकवादी के तौर पर पेश किए जाने पर विवाद हो गया था। जिसमें ग्रुप का एक सदस्य न्यूयॉर्क में हमले की तैयारी कर रहा है। जिसका प्लान है कि इस हमले का सारा दोष वह पाकिस्तान के सिर मढ़ देगा। 
हालांकि अब प्रियंका के बचाव में वरुण धवन भी उतर आए हैं। उनका कहना है कि वह काफी अच्छा काम कर रही हैं और उन पर हम सभी के साथ देश को काफी गर्व है। क्वॉन्टिको ट्रोलिंग मामले को लेकर ऐक्टर आयुष्मान खुराना भी प्रियंका के सपॉर्ट में नजर आए। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि कुछ सही गलत नहीं होता है...आप बस एक डायरेक्टर और स्क्रिप्ट को फॉलो करते हैं जिसे लेकर आपका काम कभी लोगों को पसंद आता है और कभी नहीं भी आता है।
हालांकि इतना ट्रोल होने के बाद प्रियंका खुद भी अपने ट्विटर हैंडल से माफी मांग चुकी हैं। उन्होंने लिखा, मुझे बेहद दुख है कि क्वॉन्टिको के हालिया एपिसोड से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। मेरा ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था। मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। मुझे भारतीय होने पर गर्व है और हमेशा रहेगा।
प्रियंका का यह बयान सीरीज के प्रॉडक्शन कंपनी एबीसी स्टूडियो के माफी मांगने के बाद आया है। इसके साथ ही सुनने में आ रहा है कि गिरती टीआरपी की वजह से अब यह शो आगे जारी नहीं रखा जाएगा। (टाईम्स न्यूज)




Related Post

Comments