मनोरंजन

20 साल बाद किसी अवॉर्ड फंक्शन में परफॉर्म करेंगी रेखा

Posted Date : 13-Jun-2018



बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा, 20 साल बाद किसी अवॉर्ड समारोह में परफॉर्म करने वाली हैं। इस साल आईफा अवॉर्ड समारोह में रेखा अपने तमाम सुपरहिट गानों पर अपना जलवा बिखेरने की पूरी तैयारी में हैं। मुंबई में आयोजित अवॉर्ड के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने परफॉर्मेंस को लेकर बेहद उत्साहित दिखीं रेखा ने कहा कि वह अपने किन गानों पर परफॉर्म करेंगीं इस बात से पर्दा अवॉर्ड समारोह वाले दिन ही उठेगा। तब तक मेरी तरह इस बात को भी मिस्ट्री ही रहने दीजिए 
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद वरुण बताते हैं, इस बार इस समारोह में दो बहुत महत्वपूर्ण लोग परफॉर्म करेंगे, जिनमें एक हैं बॉबी देओल और दूसरी हैं बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखाजी। रेखा मैम 20 साल के बाद किसी अवॉर्ड समारोह में परफॉर्म करेंगी। मेरे लिए रेखाजी का परफॉर्म करना समारोह की सबसे बड़ी हाइलाइट है।
वरुण प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रेखा से पूछते हैं कि वह कौन सा गाना है जिस पर आप खुद परफॉर्म करना चाहती हैं। जवाब में रेखा ने कहा, वरुण आपने मुझसे उल्टा सवाल पूछा है। यह सवाल तो आपको यहां मौजूद लोगों से पूछना चाहिए कि वे लोग मुझे कौन से गाने पर नाचते हुए देखना चाहते हैं। आप भी बता सकते हैं कि मैं कौन से गाने में नाचूं। 
रेखा के सवाल का जवाब देते हुए वरुण कहते हैं, मेरा फेवरेट गाना है परदेसिया। रेखा वरुण का जवाब सुनकर कहती हैं, सॉरी... इन हैपनिंग। इस बार रेखा से बगल में मौजूद आयुष्मान खुराना पूछते हैं, तो मैडम आप कौन से गाने में परफॉर्म करना चाहती हैं। रेखा कहती हैं, मेरा एक दूसरा नाम भी है और वह नाम है मिस्ट्री। अगर अभी बता दूंगी तो क्या मतलब होगा।  (नवभारत टाईम्स)

 




Related Post

Comments