ताजा खबर

राखी सावंत के पति रितेश दिखेंगे ‘ बिग बॉस 15’ में, पहली बार सामने आएगा चेहरा
21-Sep-2021 3:58 PM (58)
राखी सावंत के पति रितेश दिखेंगे ‘ बिग बॉस 15’ में, पहली बार सामने आएगा चेहरा

राखी सावंत की शादी के बाद से आज तक कभी भी उनके पति का चेहरा किसी के सामने नहीं आया है. राखी की शादी तो सीक्रेट तरीके से हुई ही थी शादी के बाद भी राखी के पति रितेश कभी पब्लिक अपीयरेंस देते नजर नहीं आए. हालांकि अब इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि राखी के पति रितेश ‘बिग बॉस 15’ में पार्टीसिपेट करेंगे.

राखी के बिग बॉस 14 में आने के बाद से हो रहा है इंतजार –

राखी के फैन्स उनके बिग बॉस 14 में आने के बाद से रितेश का इंतजार कर रहे थे. सभी को उम्मीद थी कि बाकी कंटेस्टेंट्स की फैमिली या पार्टनर की तरह राखी के पार्टनर भी शो पर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

चुपके से किया था विवाह –

राखी ने पति रितेश से एक सीक्रेट सेरेमनी में विवाह किया था. हालांकि शादी के बाद कभी भी राखी और उनके पति को किसी ने साथ नहीं देखा. इस वजह से लोग अटकले भी लगाते थे कि राखी झूठ बोलती हैं हालांकि राखी ने हमेशा यही कहा कि वे शादीशुदा हैं. रितेश के यूके में रहने और बिजनेस करने की बात राखी द्वारा बतायी जाती थी. शादी छिपाने के लिए होटल जेडब्ल्यू मैरियॉट के एक रूम में की गई थी. शादी की पिक्चरों में भी हमेशा राखी अकेले ही दिखीं.

क्या कहना है रितेश का –

बिग बॉस के अगले सीजन में शामिल होने के बारे में रितेश ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि बिजनेस के कारण वे पिछले सीजन में शामिल नहीं हो पाए थे. उन्होंने यह भी कहा कि अगले सीजन में वे जरूर दिखाई देंगे. दर्शकों ने आज तक राखी के पति का चेहरा नहीं देखा है. सभी को रितेश को देखने का बहुत एक्साइटमेंट है. (abplive.com)

अन्य पोस्ट

Comments