कारोबार

अमेजन द्वारा 20 प्रतिशत राजस्व वकीलों पर खर्च संदेहपूर्ण, सीबीआई जांच की मांग-कैट
23-Sep-2021 12:20 PM (52)
अमेजन द्वारा 20 प्रतिशत राजस्व वकीलों पर खर्च संदेहपूर्ण, सीबीआई जांच की मांग-कैट

रायपुर, 23 सितंबर। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी, चेयरमेन मगेलाल मालू, अमर गिदवानी, प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी, कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, परमानन्द जैन, वाशु माखीजा, महामंत्री सुरिन्द्रर सिंह, कार्यकारी महामंत्री भरत जैन, कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल एवं मीडिय़ा प्रभारी संजय चौबे ने बताया कि दुनिया भर में कौनसी कंपनी वकीलों को अपने अर्जित राजस्व का 20 प्रतिशत से अधिक  वकीलों पर खर्च करते हुए व्यवसाय में टिके रहने में सक्षम है? 

कैट ने बताया कि वह भी जब साल दर साल वह कम्पनी घाटे में चल रही है लेकिन यह सत्य है कि अर्थव्यवस्था के सभी सिद्धांतों को पछाड़ते हुए भारत में वैश्विक ई-रिटेलर अमेज़ॅन है जो एक जीवित उदहारण है इस बात का-यह कहते हुए श्री पारवानी एवं श्री दोशी ने बताया कि अमेज़ॅन ने वर्ष 2019 एवं 2020 में लगभग 40 हजार करोड़ रुपये के कारोबार में वकीलों पर लगभग 8500 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।  

श्री पारवानी एवं श्री दोशी ने बताया कि वकीलों  के माध्यम से भारत में सरकारी अधिकारियों को रिश्वत देने के एक व्हिसलब्लोअर के आरोप की इस सनसनीखेज आंकड़े से पुष्टि होती है जिसको लेकर अमेजऩ ने एक इंटरनल इन्वेस्टिगेशन शुरू किया है।

अन्य पोस्ट

Comments