राष्ट्रीय

प्रतापगढ़ में बवाल : बीजेपी सांसद ने कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी पर 5 एफआईआर दर्ज कराईं
26-Sep-2021 1:16 PM (29)
प्रतापगढ़ में बवाल : बीजेपी सांसद ने कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी पर 5 एफआईआर दर्ज कराईं

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी औऱ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच बवाल और मारपीट से माहौल बिगड़ गया. दोनों ही पक्ष एक-दूसरे पर आऱोप लगाते नजर आए. बवाल के दौरान कुर्सियां चलीं, कांच टूटे और लोग अपनी जान बचाने को भागते नजर आए.इसके बाद यूपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी और विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्र पर प्रतापगढ़ के बीजेपी सांसद संगम लाल और उनके समर्थकों ने हत्या के प्रयास समेत संगीन धाराओं में 5 एफ़आईआर दर्ज करवा दी है.

शनिवार को प्रतापगढ़ में एक सरकारी कार्यक्रम में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त मारपीट हो गई थी. बीजेपी सांसद संगमलाल का आरोप है कि उन्हें भी कांग्रेस के लोगों ने मारा. प्रतापगढ़ में हो रहे जन आरोग्य मेले में मुख्य अतिथि बीजेपी सांसद संगम लाल को 12 बजे पहुंचना था. कांग्रेस की स्थानीय विधायक आराधना मिश्र और वहां के पूर्व विधायक प्रमोद तिवारी 2 बजे कार्यक्रम में पहुंचे.

इसी बीच बीजेपी सांसद अपने कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे. उनके कार्यकर्ता मंच पर नारेबाज़ी करते पहुंचे तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उनकी झड़प हो गयी, जो मारपीट में बदल गई. बाद में बीजेपी एम पी और उनके समर्थकों ने प्रमोद तिवारी और आराधना मिश्र के खिलाफ 5 एफ़आईआर दर्ज करवा दी. कांग्रेस विधानमंडल की नेता आराधना मिश्र का आरोप है कि बीजेपी सांसद के साथ आए कुछ लोग आपराधिक पृष्ठभूमि के हैं. उन्होंने वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से धक्का-मुक्की मार पीट की जिससे यह सब हंगामा शुरू हुआ.

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का भी कहना है कि बीजेपी सांसद 12 बजे कार्यक्रम में आए थे. फिर कांग्रेस नेताओं के आने के बाद दोबारा वहां लौटे और उसके बाद हंगामा हुआ. (ndtv.in)
 

अन्य पोस्ट

Comments