कारोबार

अविनाश वाटिका का फैमजैम इवेंट हुआ सुपरहिट
05-Oct-2021 4:58 PM (59)
अविनाश वाटिका का फैमजैम इवेंट हुआ सुपरहिट

रायपुर, 5 अक्टूबर। अविनाश ग्रुप द्वारा रविवार को अविनाश वाटिका, उरकुरा में फैमजैम इवेंट का आयोजन किया गया। इस इवेंट में प्रत्येक वर्ग के लोग, बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक के लिए फन गेम रखा गया। जिसमें तम्बोला और म्यूजिकल चेयर जैसे गेम्स खिलाए गए। तम्बोला जीतने वाले विजेता को 3100 रुपए की राशि एवं म्यूजिकल चेयर के विजेता को 1000 रुपए की राशि के साथ अन्य विजेताओं को आकर्षक उपहार दिए गए।

अविनाश वाटिका में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न खेलों में विजयी हुए प्रतिभागियों को जीएम सेल्स केयूर पांडेय, मैनेजर सूर्यकांत त्रिपाठी ने सम्मानित किया। जिसमें तम्बोला में विजयी हुए सूर्याग्रा बघेल, अभिलाष पांडेय, म्यूजिकल चेयर में विजयी हुए शिला पांडेय रहीं। अविनाश ग्रुप द्वारा आयोजित फैमजैम का उद्देश्य लोगों की व्यस्त जीवन शैली से कुछ समय मनोरंजन के लिए निकालकर दिमाग को तरोताजा करने का था। अविनाश ग्रुप हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए इस तरह के इवेंट्स का आयोजन कराया जाता है, जिससे ग्राहकों और बिल्डर्स के बीच अपनेपन से ओतप्रोत एक परिवार जैसा रिश्ता बना रहे।

फैमजैम में बड़ी संख्या में लोगों ने शामिल हो कर इवेंट की बहुत प्रशंसा की एवं खूब लुफ्त उठाया। ग्रुप ने कहा कि लंबे समय से कोरोना महामारी की वजह से लोग सोशियल नहीं हो पा रहे थे, जिससे लोगों की मेंटल हेल्थ पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा था। इस आयोजन के माध्यम से कोरोना दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए लोगों को आपस में मिलने-जुलने का मौका मिला। ग्रुप द्वारा समय-समय पर इस प्रकार के इवेंट्स का आयोजन किया जाएगा।

अन्य पोस्ट

Comments