ताजा खबर

आगरा: जिला अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर पर हमला, जानिए क्या है पूरा मामला
13-Oct-2021 9:28 PM (40)
आगरा: जिला अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर पर हमला, जानिए क्या है पूरा मामला

-हिमांशु त्रिपाठी

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में जिला अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में वरिष्ठ सर्जन डॉ धर्मवीर पर स्टाफ के कुछ कर्मचारियों ने हमला कर दिया. डॉक्टर से मारपीट करते वक्त कर्मचारियों ने ओटी को अंदर से बंद कर लिया. चीख-पुकार मचने पर तमाम डॉक्टर ओटी की तरफ भागे. काफी मशक्कत के बाद डॉ धर्मवीर को हमलावरों से छुड़ाया गया. पूरे मामले की जानकारी होने के बाद जिला अस्पताल के सीएमएस ने तीन वरिष्ठ डॉक्टरों की कमेटी बनाकर जांच सौंपी है.

आगरा जिला अस्पताल के वरिष्ठ सर्जन डॉक्टर धर्मवीर पर ऑपरेशन थिएटर में उनके स्टाफ के कुछ कर्मचारियों ने हमला कर दिया. किसी बात को लेकर के दोनों पक्षों में पहले बहस हुई, उसके बाद कर्मचारियों ने ऑपरेशन थिएटर का दरवाजा बंद कर डॉक्टर पर हमला कर दिया. घटना के बाद जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया. अस्पताल के चिकित्सकों में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त है.

पूरे मामले की शिकायत डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ अशोक अग्रवाल से की. सीएमएस डॉ अशोक अग्रवाल ने सख्त रुख अपनाया है. डॉ अग्रवाल ने न्यूज़ 18 से बातचीत में कहा कि ऐसी  घटना नहीं होनी चाहिए. इस घटना के जो भी जिम्मेदार है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. सीएमएस डॉ अग्रवाल ने सर्जन डॉक्टर धर्मवीर पर हमले को लेकर तीन वरिष्ठ डॉक्टरों की एक जांच कमेटी बनाई है.

सीएमएस का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद तत्काल कार्रवाई की जाएगी. जांच कमेटी में डॉ राजेंद्र, डॉ हरीश, डॉ शशि कुमार शामिल हैं. सीएमएस ने जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषी पाए गए कर्मियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है. उधर घटना के बाद पीड़ित डॉ धर्मवीर ओपीडी में नहीं आए. तमाम मरीज उनके इंतजार में ओपीडी के सामने ही बैठे रहे.

(news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments