कारोबार

मध्य भारत के एकमात्र 5 एकड़ पोडियम गार्डन और 100 से ज़्यादा बेहतरीन सुविधायुक्त वॉलफोर्ट हाइट्स के फेज़ 2 की लॉन्चिंग जल्द, ग्राहकों का भरोसा सदैव मिला, वादे पूरे करने हम प्रतिबद्ध-लाहोटी
17-Oct-2021 12:46 PM (113)
मध्य भारत के एकमात्र 5 एकड़ पोडियम गार्डन और 100 से ज़्यादा बेहतरीन सुविधायुक्त वॉलफोर्ट हाइट्स के फेज़ 2 की लॉन्चिंग जल्द, ग्राहकों का भरोसा सदैव मिला, वादे पूरे करने हम प्रतिबद्ध-लाहोटी
रायपुर, 17 अक्टूबर। वालफोर्ट ग्रुप के डायरेक्टर पंकज लाहोटी ने बताया कि छत्तीसगढ़ के सबसे प्रतिष्ठित रियल एस्टेट समूह लेकर आ रहे हैं वॉलफ़ोर्ट हाइट्स फेज़-2। यह एक मल्टिस्टोरी प्रीमियम रेज़ीडेंशियल प्रोजेक्ट है जहाँ 2, 3 बीएचके फ़्लैट्स और 5 बीएचके पेंटहाउस शामिल हैं। 100 से भी अधिक एमेनिटीज हैं जो इसे सबसे ख़ास बनाती हैं। विशेष रूप से 5 एकड़ का पोडियम गार्डन, सबसे बड़ा क्रिकेट ग्राउंड, टेनिस कोर्ट, बास्केटबॉल, मनोरंजन और रिलैक्सेशन के लिए क्लब हाउस, स्विमिंग पूल, जिम और मल्टीपरपज लॉन शामिल हैं।
 
श्री लाहोटी ने बताया कि यहां लोगों की सुरक्षा को भी विशेष ध्यान दिया गया है। सभी एमेनिटीज बनकर तैयार हैं, ग्राहक साइट विजिट कर वर्तमान स्थिति का जायज़ा ले सकते हैं। वॉलफोर्ट हाइट्स फेज़-2 रायपुर के भांटागांव एरिया में वालफोर्ट सिटी के सामने स्थित है। सभी सुविधाएं मिलेंगी जो एक प्रीमियम रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट के लिए जरूरी और सही हैं। वॉलफोर्ट ग्रुप हमेशा से ही अपनी गुणवत्ता, अपने ग्राहकों से किए वादों को पूरा करने और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए जाना जाता है। कंपनी ने अभी तक जितने भी प्रोजेक्ट्स लाए हैं, उन सभी में उन्हें ग्राहकों से शानदार भरोसा मिला है। वॉलफोर्ट हाइट्स फेज 2 रेरा, टाउन एंड कंट्री प्लानिंग से अप्रूव्ड है।
 
वॉलफोर्ट ग्रुप के डायरेक्टर अर्पित पारख ने बताया कि हमने इस मल्टी स्टोरी प्रीमियम रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट में क्वालिटी का विशेष ध्यान रखा है। लोगों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए फ्लैट्स से लेकर पेंटहाउस के भी ऑप्शन उपलब्ध हैं. उम्मीद है कि पिछले प्रोजेक्ट्स की तरह इस बार भी हम ग्राहकों के विश्वास पर खरे उतरेंगे। इतनी सुविधाएं और प्राइस रेंज देखकर हर कोई कहेगा सब कुछ यहीं है, वॉलफोर्ट हाइट्स सही है।
 
श्री पारख ने बताया कि वॉलफोर्ट ग्रुप पिछले करीब दो दशक से छत्तीसगढ़ की सबसे विश्वसनीय रियल एस्टेट कंपनी है। इस ग्रुप के द्वारा लगभग 17 से अधिक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स राजधानी रायपुर के अनेक लोकेश्न्स में लाए गए हैं जिन्हें सदैव ग्राहकों से बेहतरीन प्रतिसाद मिला है। वॉलफोर्ट ग्रुप के रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स में सभी तरह की प्रॉपर्टीज़ जैसे प्रीमियम बंग्ले, लग्जरी अपार्टमेंट्स, कॉमर्शियल स्पेस एवं प्लॉटिंग प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। अपनी विश्वस्तरीय एमेनिटीज और क्वालिटी कंस्ट्रक्शन के चलते वॉलफोर्ट ग्रुप हमेशा हर वर्ग के ग्राहकों के लिए पहली पसंद रहा है।

अन्य पोस्ट

Comments