राष्ट्रीय

गाजियाबाद : इमारत की 25वीं मंजिल से गिरकर दो जुड़वा भाइयों की दर्दनाक मौत
17-Oct-2021 10:00 PM (46)
गाजियाबाद : इमारत की 25वीं मंजिल से गिरकर दो जुड़वा भाइयों की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली,17 अक्टूबर : गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में एक हैरान कर देने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां की प्रतीक ग्रैंड सोसायटी के 25वें फ्लोर से गिरकर नौवीं क्लास में पढ़ने वाले दो जुड़वां भाइयों की मौत हो गई है. घटना शनिवार रात लगभग एक बजे की बताई जा रही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि दोनों भाई रात को एक बजे अचानक कैसे गिर गए. इमारत के इस हादसे को लेकर इलाके में सनसनी है.

विजयनगर पुलिस के अनुसार घटना करीब रात 1:00 बजे की है. बच्‍चों के पिता उस वक्‍त घर पर मौजूद नहीं थे. वह ऑफिस के काम से मुंबई गए हुए थे. हादसे के वक्‍त फ्लैट में जुड़वां भाइयों के साथ उनकी मां और बहन भी थी. पुलिस ने बताया कि दोनों बच्‍चे 9वीं में पढ़ते थे और उनकी उम्र 14 साल थी. 

फिलहाल बच्‍चों के शवों का पोस्‍टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस के लिए यह बड़ा सवाल है कि यह हादसा कैसे हुआ, जिसमें जुड़वां भाइयों की 25वें फ्लोर से गिरकर मौत हो गई.  पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस ने बताया कि जुड़वां बच्चों का नाम सत्यनारायण और सूर्य नारायण था. उनके पिता परली नारायण मूल रूप से चेन्‍नई के रहने वाले हैं. हालांकि नौकरी के चलते ही वह गाजियाबाद में रहते हैं. अपने पूरे परिवार के साथ वह काफी समय से प्रतीक ग्रैंड सिटी में रह रहे थे.  (ndtv.in)

अन्य पोस्ट

Comments