कारोबार

गैलेक्सी ने वॉच4 सीरीज में रोल आउट किया पहला सॉफ्टवेयर अपडेट
21-Oct-2021 2:40 PM (93)
गैलेक्सी ने वॉच4 सीरीज में रोल आउट किया पहला सॉफ्टवेयर अपडेट

सियोल, 21 अक्टूबर | दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने गैलेक्सी वॉच4 सीरीज के लिए कुछ नए फीचर्स के साथ पहला बड़ा सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट किया है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट, अद्यतन लॉग के अनुसार, फर्मवेयर वर्जन आर 8एक्स एक्सएक्सएक्सयू1 बीयूएच5 है और इसका आकार 290.52एमपी है। ये अपडेट घड़ी की स्थिरता को बढ़ाएगा। इसमें बग फिक्स, मौजूदा कार्यों में सुधार और प्रदर्शन में समग्र सुधार शामिल है।

नया अपडेट गैलेक्सी वॉच 4 और वॉच 4 क्लासिक में कुछ नए वॉच फेस लाता है। यूजर्स के लिए माई फोटो प्लस वॉच फेस फीचर दिया गया है।

इसके अलावा, जेस्चर सपोर्ट को जेस्चर का उपयोग करके ऐप्स और सुविधाओं को लॉन्च करने के विकल्प के साथ अपडेट किया गया है।

नया अपडेट गैलेक्सी वॉच 4 और वॉच 4 क्लासिक, गूगल के साथ संयुक्त रूप से बनाए गए नए वीयर ओएस को पेश करने वाली पहली स्मार्टवॉच हैं। डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह यूजर्स को चलते-फिरते या कहीं भी अपने ब्लड प्रेशर को चेक करने की अनुमति देता है।

गैलेक्सी वॉच4 सैमसंग के बायो-एक्टिव सेंसर से लैस है।

यह स्मार्टवॉच 3-इन-1 सेंसर तीन शक्तिशाली स्वास्थ्य सेंसर - ऑप्टिकल हार्ट रेट, इलेक्ट्रिकल हार्ट और बायोइलेक्ट्रिकल इम्पीडेंस एनालिसिस - को ठीक से चलाने के लिए सिंगल चिप का उपयोग करता है - ताकि यूजर्स अपने ब्लड प्रेशर की निगरानी कर सकें, एक फाइब अनियमित दिल की धड़कन का पता लगा सकें, अपने रक्त को माप सकें ऑक्सीजन का स्तर, और पहली बार उनके शरीर की संरचना की गणना करें।

नया 'बॉडी कंपोजिशन' डिवाइस फिटनेस प्रदान करता है, जिसमें कंकाल की मांसपेशी, शरीर में पानी और शरीर में फैट प्रतिशत जैसे प्रमुख माप कर सकते हैं। (आईएएनएस)

अन्य पोस्ट

Comments