अंतरराष्ट्रीय

9 घंटे गाड़ी चला प्रेमी से मिलने पहुंची लड़की, कई लड़कियों से रोमांस करता पकड़ा गया धोखेबाज
22-Oct-2021 10:19 AM (98)
9 घंटे गाड़ी चला प्रेमी से मिलने पहुंची लड़की, कई लड़कियों से रोमांस करता पकड़ा गया धोखेबाज

प्यार एक ऐसा रिश्ता है जिसमें विश्वास और समर्पण जरुरी है. प्यार में कई लोग एक-दूसरे के लिए जान तक देने को तैयार रहते हैं. लेकिन जब इसी प्यार में धोखा मिल जाता है तो रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाता. सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपने साथ प्यार में हुए धोखे की कहानी शेयर की, जो वायरल हो गई. टिकटोक पर @yummyyamssss नाम से मौजूद अकाउंट पर लड़की ने अपनी स्टोरी शेयर की.

ये लड़की बीते एक साल से अपने प्रेमी के साथ रिलेशन में थी. हालांकि, दोनों का रिश्ता लॉन्ग डिस्टेंस का था. इसी बीच अचानक लड़की ने अपने प्रेमी को सरप्राइज देने की सोची. अपनी जिंदगी के प्यार से मिलने के लिए लड़की कार से निकल पड़ी. उसने पूरे 9 घंटे ड्राइविंग की. इसके बाद जब वो अपने प्रेमी से मिली, तो उसका दिल ही टूट गया. लड़की से दूर उसका प्रेमी वहां एक साथ कई लड़कियों से रोमांस कर रहा था. इनमें बच्चे की मां भी बनने वाली थी.

अचानक आने की वजह से प्रेमी धोखे के सबूत छिपा नहीं पाया
लड़की ने अपने टिकटोक अकाउंट पर इस धोखे की बहुत सारी स्टोरीज शेयर की. उसने बताया कि कैसे लॉन्ग डिस्टेंस में लड़का उसे एक साल से धोखा दे रहा था. उसके कई महिलाओं से संबंध थे. लड़की ने बताया कि वो अपने प्रेमी से डेटिंग साइट पर मिली थी. इसके बाद से दोनों हर महीने मिलने लगे. इस बार वो बिना बताए उससे मिलने आ पहुंची थी. वहां उसने अपने प्रेमी के घर पर कई लड़कियों की चीजें पाई. जब उसने पूछा तो पहले उसे झूठी कहानियां सुनाई गई. इसके बाद आखिरकार उसने धोखे की बात मान ली.

सच्चाई जानने के बाद लड़की ने उससे रिश्ता तोड़ दिया. अपने ब्रेकअप के बाद उसने वीडियो बनाकर दूसरी लड़कियों को भी लॉन्ग डिस्टेंस में सावधान रहने का सुझाव दिया. उसने शुक्र मनाया कि असलियत उसे जल्द पता चल गई. वो अपने प्रेमी से शादी की भी प्लानिंग कर रही थी. लेकिन अब वो उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहती है. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments