अंतरराष्ट्रीय

डेटिंग के लिए बूढ़े अमीर मर्द की तलाश में थी बेटी, वेबसाइट पर मिल गए अपने ही पिता !
24-Oct-2021 12:27 PM (91)
डेटिंग के लिए बूढ़े अमीर मर्द की तलाश में थी बेटी, वेबसाइट पर मिल गए अपने ही पिता !

ज़िंदगी में कई बार ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिनकी हमें उम्मीद भी नहीं होती. अब TikTok Influencer एवा लुइस को ही ले लीजिए, उसके साथ जो हुआ वो वाकी अजीबोगरीब था. 22 साल की एवा लुइस शुगर डैडी डेटिंग वेबसाइट पर अपने लिए एक अमीर बूढ़े मर्द की तलाश में थी, तभी उनके सामने उनके अपने पिता की प्रोफाइल आ गई और वो दंग रह गई.

TikTok पर अपने साथ हुआ ये वाक्या शेयर करते हुए एवा लुइस ने बताया है कि कैसे डेटिंग वेबसाइट पर उनके साथ ये अजीब वाक्या हुआ. उन्होंने टिकटॉक वीडियो में बताया है कि ये बेहद परेशान करने वाला अनुभव था. एवा बताती है कि वो खुद अमीर मर्दों को डेट करने वाली इस वेबसाइट का इस्तेमाल करती हैं, ताकि उन्हें महंगे गिफ्ट मिल सकें, लेकिन उन्हें ये उम्मीद नहीं थी कि यहां उनके पिता उन्हें मिल जाएंगे. ये चौंका देने वाला खराब अनुभव था.

शुगर डैडी की जगह मिलकर खुद के ‘डैडी’
विदेशों में बूढ़े अमीर मर्द अपने से छोटी उम्र की लड़कियों को डेट करने का शौक रखते हैं और इसके लिए बाकायदा वेबसाइट्स भी बनाई गई हैं. बूढ़े मर्द और कमउम्र लड़की के बीच के डेटिंग रिलेशन को ही शुगर डैडी डेटिंग कहते हैं. लड़कियां ऐसे रिश्तों में महंगे गिफ्ट्स और अच्छी लाइफस्टाइल के लिए आती हैं. एवा लुइस भी इसी मकसद से इस डेटिंग वेबसाइट का इस्तेमाल करती हैं. यहां अपने पिता की प्रोफाइल देखने के बाद एवा ने उन्हें ‘Hi Daddy’का मैसेज भी भेजा, जिसके बदले उन्होंने एवा को ब्लॉक कर दिया और इस बारे में कभी बात भी नहीं की. लड़की ने अपनी मां को भी इसके बारे में बताया, तो उन्होंने बताया कि डैडी उसके लिए महंगी ब्रेसलेट लेकर आए हैं.

लाखों लोगों ने देखा अजीबोगरीब रिश्ते का वीडियो
एवा के शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. कुछ लोगों ने उसकी स्थिति पर संवेदना जताई तो कई लोगों ने अपने साथ हुए वाक्ये भी शेयर किए. एक यूज़र ने बताया कि उसे ऐसी वेबसाइट पर उसके सौतेले चाचा मिले थे तो किसी ने बताया कि उसे अपने स्कूल टीचर मिल गए थे. एवा पहले भी शुगर डैडी वेबसाइट को लेकर अपने अनुभवों के चलते चर्चा में रह चुकी हैं. साल 2019 में Vice चैनल से बात करते एवा ने बताया था कि कॉलेज से ही वो ऐसी वेबसाइट पर हैं. वे सिर्फ ऐसी डेट्स को अहमियत देकर उन्हें खुश करती हैं, जबकि किसी तरह के फिजिकल रिलेशन में नहीं जातीं. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments