कारोबार

वॉलफोर्ट हाइट्स फेज़ टू को शानदार रिस्पांस, बुकिंग 250 पार, दूसरे दिन भारी भीड़, बजट में मिल रही प्रीमियम सुविधाएं
24-Oct-2021 12:46 PM (90)
वॉलफोर्ट हाइट्स फेज़ टू को शानदार रिस्पांस, बुकिंग 250 पार, दूसरे दिन भारी भीड़, बजट में मिल रही प्रीमियम सुविधाएं
रायपुर, 24 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ की सबसे प्रतिष्ठित रियल एस्टेट कम्पनी वॉलफोर्ट ग्रुप के नए प्रोजेक्ट वॉलफोर्ट हाइट्स फेज़-2 की लांचिंग के दूसरे दिन भी लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। कंपनी के डायरेक्टर पंकज लाहोटी ने बताया कि इस प्रोजेक्ट में अब तक 250 से अधिक बुकिंग हो चुकी है। यह हमारे ग्रुप के लिए बहुत ही खुशी की बात है। मल्टीस्टोरी फ्लैट्स वो भी सारी सुविधाओं के साथ मिलने वाला यह एक अनोखा प्रोजेक्ट है, जिसमें 100 से अधिक एमेनिटीज़ लोगों को बजट में मिल रहे हैं।
 
डायरेक्टर अर्पित पारख ने बताया कि फेस्टिव सीजऩ में आप यहां बुकिंग कर अपने परिवार को सबसे बढिय़ा गिफ्ट दे सकते हैं। करवा चौथ के व्रत में अपने लाइफ पार्टनर को एक सर्वसुविधायुक्त फ्लैट वो भी 100 से अधिक सुविधाओं के साथ देने का यह एक सबसे सुनहरा अवसर है। उसमें भी सबसे अच्छी बात यह है कि लांचिंग उत्सव में बुकिंग कराने पर करीब 2.5 लाख रुपए का फायदा मिल रहा है।
 
वॉलफोर्ट हाइट्स के दूसरे दिन भी लोगों का जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। पोडियम गार्डन, स्वीमिंग पूल, क्लब हाउस, जिम, क्रिकेट ग्राउंड जैसी बेहतरीन सुविधाएं देखकर हर कोई कह रहा है कि सब कुछ यहीं है, वालफोर्ट हाइट सही है।भाटागांव में स्थित है, जहां से सभी तरह की मूलभूत सुविधाएं नज़दीक हैं। साथ ही यहां लोगों की सुरक्षा को भी विशेष ध्यान दिया गया है।
 

अन्य पोस्ट

Comments