राष्ट्रीय

गर्व है! गहरा पानी और तेज बहाव से लड़कर इस पुलिसवाले ने एक बच्चे की ज़िंदगी बचाई
24-Oct-2021 2:41 PM (32)
गर्व है! गहरा पानी और तेज बहाव से लड़कर इस पुलिसवाले ने एक बच्चे की ज़िंदगी बचाई

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. वायरल वीडियो में कई जानकारियां मिलती रहती हैं. कई बार सोशल मीडिया पर पुलिस के बहादुरी के वीडियोज़ भी वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक पुलिसवाले एक बच्चे की ज़िंदगी बचाते हुए  नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसवाले एक बच्चे की ज़िंदगी बचाते हुए नज़र आ रहे हैं. बच्चा पानी में डूब रहा था तभी पुलिसवाले ने बिना अपनी जान की परवाह किए हुए पानी में जाकर बच्चे की जान बचा ली. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं.

इस वीडियो को सचिन कौशिक ने @upcopsachin नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो पर एक कैप्शन भी लिखा है- गहरा पानी और तेज बहाव, लेकिन अशोक इस डूबते बच्चे को बाहर खींच लाये. अशोक भाई, आप पर गर्व है.

सचिन कौशिश ने एक जानकारी साझा की. सचिन ने बताया कि प्रशासन की तरफ से 10 हज़ार रुपये मिलेंगे

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस पुलिसवाले का नाम अशोक यादव हैं. ये सितापुर में तैनात हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहतरीन कार्य. वहीं दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बेतरीन कार्य. (ndtv.in)

अन्य पोस्ट

Comments