राष्ट्रीय

NCB के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्‍नी ने कहा, 'मेरे पति ईमानदार अफसर, आरोप झूठे'
26-Oct-2021 2:14 PM (38)
NCB के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्‍नी ने कहा, 'मेरे पति ईमानदार अफसर, आरोप झूठे'

मुंबई : आर्यन खान से जुड़े मुंबई क्रूज ड्रग्‍स मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन से संबंधित इस मामले में जांच कर रहे नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी NCB के अधिकारी समीर वानखेड़े भी आरोपों के घेरे में हैं.  NCB के एक गवाह ने मामले में पैसे के लेनदेन का आरोप लगाया है. यह भी दावा किया है कि इस डील का एक हिस्सा एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े को भी दिया जाना था. दूसरी ओर, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा है कि उन्हें फंसाया जा रहा है. मामले को लेकर आज समीर की पत्‍नी ने प्रेस कॉन्‍फ्रेस कर अपने पति को ईमानदार बताया और उन पर लगे आरोपों को झूठ. प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में समीर वानखेड़े की बीवी ने कहा, 'मेरे पति झूठे नहीं हैं.' उन्‍होंने कहा कि हम  बहुत साधारण लोग हैं, मेरे पति की काम की शैली से कुछ को ऐतराज है. समीर वानखेड़े की पत्‍नी ने कहा, 'समीर ईमानदार अफसर हैं. महाराष्‍ट्र सरकार पर हमे भरोसा है और वह सच के साथ खड़ी होगी. गौरतलब है कि क्रूज ड्रग्‍स मामले में एनसीपी नेता और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा संभाल रखा है और वे हर दिन एनसीबी के इस जांच अधिकारी के खिलाफ कोई न कोई आरोप लगा रहे हैं.

दरअसल, .कथित प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर केपी गोसावी के निजी अंगरक्षक होने का दावा करने वाले प्रभाकर सैल ने हलफनामे में कहा था कि उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा के बीच 3 अक्टूबर को 18 करोड़ की डील के बारे में बातचीत सुनी थी. सैल ने दावा किया था कि केपी गोसावी ने कहा था कि उन्हें समीर वानखेड़े को 8 करोड़ देने होंगे. प्रभाकर ने यह भी दावा किया था कि क्रूज पर छापेमारी के बाद शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी के साथ केपी गोसावी और सैम को नीले रंग की मर्सिडीज कार में एकसाथ करीब 15 मिनट तक बात करते देखा था.

उधर,एनसीबी सूत्रों का कहना है कि सैल ने एजेंसी की छवि खराब करने के लिए आरोप लगाए गए थे. फिर भी आरोपों की जांच की जाएगी. डिप्टी डायरेक्टर जनरल ज्ञानेश्वर सिंह उस जांच का नेतृत्व करेंगे. ज्ञानेश्वर सिंह ने एनडीटीवी को बताया कि वह इस समय वानखेड़े को हटाने पर किसी तरह की कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते. उन्होंने कहा, "मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता. हमने अपनी जांच शुरू कर दी है. गवाहों से बात करेंगे." (ndtv.in)
 

अन्य पोस्ट

Comments