राष्ट्रीय

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर उठाया सवाल- पूछा- वो दाढ़ी वाला कौन था, CCTV फुटेज दिखाओ
27-Oct-2021 1:07 PM (55)
नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर उठाया सवाल- पूछा- वो दाढ़ी वाला कौन था, CCTV फुटेज दिखाओ

मुंबई : मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक लगातार आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया कि अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी पार्टी में था. बताएं वह दाढ़ी वाला कौन है. एनसीबी उस पर ध्यान दे. दाढ़ी वाले और समीर वानखेड़े का कुछ संबंध है. क्रूज के सारे सीसीटीवी निकलवाएं, सब पता चल जाएगा. दिल्ली से आई हुई एजेंसी इस पर ध्यान दे. हमारे पास बहुत सारे वीडियो हैं. उस पार्टी में ड्रग माफिया को छोड़कर कुछ लोगों को फ्रेम किया गया है. अगर एनसीबी चीफ हमारे पास आते हैं तो उन्हें हम ये दे देंगे. दाड़ी वाला समीर वानखेड़े का दोस्त है. सीसीटीवी फुटेज निकालिए सब पता चल जाएगा. समीर वानखेड़े को कानून ही जेल भेजेगा. समीर ने फर्जी  दस्तावेज यानी फर्जी कास्ट सर्टिफिकेट बनवाकर आईआरएस बने और एक दलित का अधिकार छीन लिया.

महाराष्ट्र के मंत्री ने आगे कहा कि अगर मेरा ट्वीटर पर डाला हुआ सर्टिफिकेट फर्जी है तो समीर असली वाला पेश करें. ऑनलाइन सबका बर्थ सर्टिफिकेट उपलब्ध है, लेकिन समीर वानखेड़े का नहीं. जो भी दस्तावेज हमने डाला है, सब असली है. निकाहनामा डाला है, वह भी असली है. अगर कोई व्यक्ति धर्म परिवर्तन करे तो क्या उसे अनुसूचित जाति के आरक्षण का लाभ मिलेगा? ये सवाल मेरा पीएम मोदी जी से है. मैं दस्तावेज के आधार पर बात कर रहा हूं. मैं हिन्दू मुस्लिम नहीं कर रह. जो व्यक्ति अनुसूचित जाति का है और वह दूसरी जाति में जाता है तो उसे लाभ नहीं मिलेगा.

नवाब मलिक लगातार ट्वीट्स और प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से समीर वानखेड़े को घेर रहे हैं, जिसे लेकर मंगलवार को समीर की वाइफ क्रांति रेडकर ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे पति झूठे नहीं हैं, ईमानदार हैं. उनके काम करने की शैली से कुछ लोगों को परेशानी है. हम प्रूफ दे देकर परेशान हो चुके हैं. हम साधारण लोग हैं. वहीं आज फिर नवाब मलिक आज भी एक निकाहनामा शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि ये समीर दाऊद वानखेड़े का निकाहनामा है, जो कि डॉ शबाना कुरैशी के साथ हुई थी. 7 दिसंबर 2006 को समीर दाऊद वानखेड़े और शबाना कुरैशी के बीच लोखंडवाला कॉम्पलेक्स, अंधेरी वेस्ट मुंबई में निकाह हुआ था. वहीं क्रांति का कहना है कि मैं और मेरे पति जन्म से हिंदू हैं, हमने कभी धर्म परिवर्तन नहीं किया, जबकि हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं.   (ndtv.in)
 

अन्य पोस्ट

Comments