राष्ट्रीय

नवाब मलिक ने वानखेड़े के ग्लोबल ड्रग माफिया से संबंध का लगाया आरोप, जांच की मांग
27-Oct-2021 2:15 PM (85)
नवाब मलिक ने वानखेड़े के ग्लोबल ड्रग माफिया से संबंध का लगाया आरोप, जांच की मांग

मुंबई, 27 अक्टूबर | नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ जंग जारी रखते हुए, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक ने बुधवार को अधिकारी वानखेड़े पर अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया के साथ कथित संबंधों का आरोप लगाया और इस मामले में जांच की मांग की। मीडिया को संबोधित करते हुए, मलिक ने दावा किया कि 2 अक्टूबर को अंतर्राष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल पर लक्जरी जहाज कॉर्डेलिया पर सवार पार्टी पर छापेमारी के दौरान, कथित पार्टी में एक "दाढ़ी वाला व्यक्ति" मौजूद था।


मलिक ने कहा, "वह व्यक्ति एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया से ताल्लुक रखता है। वहां उसकी प्रेमिका थी, जिसके पास बंदूक भी थी। उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई? उस दिन के क्रूज जहाज के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जानी चाहिए जिससे सच्चाई सामने आ जाएगी।"

मंत्री ने आरोप लगाया कि वानखेड़े का संबंध उस दाढ़ी वाले व्यक्ति से है, जिसका पूर्ववृत्त एनसीबी में हर कोई जानता है। वह अपनी बंदूक चलाने वाली प्रेमिका के साथ पार्टी में नाचता हुआ दिखाई दे रहा है और गोवा में भी कुछ ड्रग रैकेट चला रहा है। सभी मामलों में इसकी जांच की जानी चाहिए।

राकांपा नेता ने कहा कि राज्य सरकार या पुलिस से उचित अनुमति लिए बिना एक निजी टीवी चैनल द्वारा ड्रग पार्टी का आयोजन किया गया था। कोई कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया था और गृह विभाग को भी सूचित नहीं किया गया था।

मलिक ने कहा कि वानखेड़े के साथ दो 'पंच-गवाह' प्रभाकर सेल और किरण गोसावी के सीडीआर रिकॉर्ड की जांच की जानी चाहिए ताकि पूरी सच्चाई का पता चल सके।

इस मामले में चल रहे सीरियल खुलासे में, आज सुबह, मंत्री ने समीर दाऊद वानखेड़े की डॉ शबाना कुरैशी के साथ पहली शादी की तस्वीर और 2006 के उनके 'निकाह-नामा' की एक प्रति पोस्ट की। ट्वीट साझा कर उन्होंने अधिकारी पर फर्जी दस्तावेजों का उपयोग करने का आरोप लगाया। (आईएएनएस)

अन्य पोस्ट

Comments