ताजा खबर

फैमिली गाड़ी दिखाकर कर रहे थे गांजा तस्करी, तीन बंदी
27-Oct-2021 5:00 PM (85)
फैमिली गाड़ी दिखाकर कर रहे थे गांजा तस्करी, तीन बंदी

   ओडिशा से उत्तरप्रदेश ले जा रहे थे  

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
पत्थलगांव, 27 अक्टूबर।
आज महंगी चार पहिया वाहन में गांजा तस्करी करते यूपी के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 5 लाख 70 हजार का गांजा समेत वाहन को जब्त किया गया है।

पुलिस के अनुसार अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए लावाकेरा चेकपोस्ट में तैनात पुलिस टीम द्वारा वाहनों की बारीकी से चेकिंग की जा रही है। आज लावाकेरा चेक पोस्ट पर वाहनों की चेकिंग दौरान सुंदरगढ़ (ओडिशा) की एक सिल्वर रंग की कार क्र. यूपी16 सीसी 1503 को रोककर बारीकी से चेक की जा रही थी, उक्त कार में 3 व्यक्ति एवं 2 बच्चे बैठे थे। वाहन को चेक करने के दौरान डिक्की में छिपाकर रखे आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में गांजा 6 पैकेट में कुल 57 किलोग्राम 46 ग्राम कीमती 5 लाख 70 हजार रू. का मिला।
उक्त गांजा के संबंध में पूछताछ करने पर गांजा को सुंदरगढ़ (ओडिशा) से प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) की ओर ले जाना बताये। आरोपियों का कृत्य धारा 20 (बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट का पाये जाने से कार्रवाई कर घटना में प्रयुक्त कार, वाहन का कागजात को जब्त कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण के आरोपी मोहन लाल (38)बिसहिजनकला थाना भेजा, राजन विश्वकर्मा (27)कोटहां थाना भेजा, एवं ज्योति विश्वकर्मा (22)कोटहां सभी जिला प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर उन्हें 27 अक्टूबर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

 

अन्य पोस्ट

Comments