कारोबार

कोर्टयार्ड बाय मैरियट में 10 दिवसीय कबाब, करी व कोरमा फेस्टीवल
21-Nov-2021 7:19 PM (154)
कोर्टयार्ड  बाय मैरियट में 10 दिवसीय कबाब, करी व कोरमा फेस्टीवल

मेहमानों को देश-दुनिया के फूड और कल्चर से अवगत कराने हमेशा प्रयासरत-कुमार

रायपुर, 8 अगस्त। होटल कोर्टयार्ड बाय मैरियट के जनरल मैनेजर रजनीश कुमार ने बताया कि यदि आप मसालेदार कबाब, करी और कोरमा के शौकीन हैं तो आप जैसे फ ूड लवर्स के लिए कोर्टयार्ड बाय मैरियट, रायपुर इन डिशेस का लुत्फ  उठाने का शानदार मौका लेकर आया है। मुंह में पानी ला देने वाली इन डिशेस की 300 से अधिक वेज, नॉनवजे वैरायटीज के साथ होटल में 10 दिवसीय कबाब, करी व कोरमा फेस्टीवल आरंभ हुआ। अवधी, पंजाबी, कश्मीरी, राजस्थानी व दक्षिणी वैरायटी के कबाब, करी व कोरमा को परोसा जा रहा है।

श्री कुमार ने बताया कि हमने एक ही छत के नीचे इन व्यंजनों को शाही स्वाद और अभिन्न जायकों में लबरेज़ कर रायपुरवासियों के समक्ष पेश किया है। हमारा प्रयास रहता है कि हम अपने मेहमानों को देश और दुनिया के फूड और उससे जुड़े लंबे कल्चर से अवगत करा सकें। यह  फ ूड फेस्टीवल हमारी इसी कोशिश का हिस्सा है।

एक्जीकिटिव शेफ  अनुज सिंह ने बताया कि बारिश के इस मौसम में गरमा गरम कबाब, करी व कोरमा का आनंद लेना एक अलग अनुभव प्रदान करता है। हम फूड लवर्स को राजमा गलौटी, सीखमपुरी कबाब, सींक कबाब, काले चने की गलौटी, मुर्ग के परचे, पनीर पसंदा, दम का मुर्ग, पनीर लौगलता, लगन का मुर्ग, पटियाला शाही गोश्त व अवधी दम बिरयानी जैसी अनेक डिशेस परोसेंगेे। उनकी टीम में मौजूद शेफ  देश के विभिन्न प्रांतों से हैं इसलिए वेही शेफ  इन डिशेस को तैयार करंगे जिन्हें इनको बनाने में महारत हासिल है।

अन्य पोस्ट

Comments